कश्मीर को लेकर विपक्ष ने उठाए सवाल, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने जवाब देकर की बोलती बंद

लोकसभा में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि जम्मू-कश्मीर में आतंकी घटना लगभग ना के बराबर हो गई है।  लोकसभा में सेना में भर्ती पर पूछे गए एक सवाल के जवाब में रक्षा मंत्री  ने कहा कि देश में 73 सेना भर्ती केंद्र हैं। प्रत्येक भर्ती केंद्र के साथ एक निश्चित संख्या में जिले जुड़े होते हैं।

Written by: November 27, 2019 1:08 pm

नई दिल्ली। लोकसभा में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि जम्मू-कश्मीर में आतंकी घटना लगभग ना के बराबर हो गई है।  लोकसभा में सेना में भर्ती पर पूछे गए एक सवाल के जवाब में रक्षा मंत्री  ने कहा कि देश में 73 सेना भर्ती केंद्र हैं। प्रत्येक भर्ती केंद्र के साथ एक निश्चित संख्या में जिले जुड़े होते हैं।

Rajnath Singh

राजनाथ सिंह ने जम्मू-कश्मीर पर कांग्रेस सांसद एस. कोडिकुन्निल का जवाब देते हुए कहा कि सुरक्षा बल और पुलिस समन्वय में काम कर रहे हैं और उचित कार्रवाई कर रहे हैं। अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद आतंकवादी घटनाएं कश्मीर में शून्य के करीब हैं। जम्मू-कश्मीर में सामान्य स्थिति तेजी से लौट रही है।

लोकसभा में कांग्रेस सांसद एस. कोडिकुन्निल ने कहा कि जम्मू-कश्मीर के कई हिस्सों में आतंकवादी हमले हुए हैं। जम्मू-कश्मीर स्थिति कहां सामान्य है? सरकार सदन को गुमराह कर रही है। सरकार को बयान देना चाहिए।