जम्मू-कश्मीर : बडगाम में बीजेपी कार्यकर्ता अब्दुल हमीद नाजर पर आतंकियों ने चलाई गोली, अस्पताल में भर्ती

जम्मू-कश्मीर के बडगाम जिले के ओमपोरा इलाके में आतंकियों ने रविवार सुबह बीजेपी कार्यकर्ता अब्दुल हमीद को गोली मार दी। अब्दुल हमीद बडगाम भाजपा अन्य पिछड़ा वर्ग (OBC) मोर्चा के जिला अध्यक्ष हैं।

Avatar Written by: August 9, 2020 8:35 am

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के बडगाम जिले के ओमपोरा इलाके में आतंकियों ने रविवार सुबह बीजेपी कार्यकर्ता अब्दुल हमीद को गोली मार दी। अब्दुल हमीद बडगाम भाजपा अन्य पिछड़ा वर्ग (OBC) मोर्चा के जिला अध्यक्ष हैं।

jammu Kashmir Indian Army

आतंकियों ने भाजपा कार्यकर्ता अब्दुल हमीद के घर में घुसकर उन्हें गोली मारी और वहां से फरार हो गए। उन्हें गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उनकी हालत नाजुक बताई जाए रही है।

घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने इलाके को घेर लिया है और आतंकियों की तलाश तेज कर दी है। मिली जानकारी के मुताबिक, रविवार की सुबह आतंकियों ने बीजेपी कार्यकर्ता अब्दुल हमीद के घर पर धावा बोल दिया। और उन्हें गोली मार दी।

terrorist

आतंकी उसके बाद उसी इलाके में मौजूद एक अन्य महिला भाजपा कार्यकर्ता के घर में घुस गए। हालांकि महिला भाजपा कार्यकर्ता घर पर मौजूद नहीं थीं, और वो बच गईं, जिसके बाद आतंकी वहां से फरार हो गए। पुलिस ने आतंकियों को पकड़ने के लिए इलाके में घेराबंदी कर दी है और सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया गया है।