इंदौर तक दिखा हैदराबाद का असर, अब वकीलों ने मासूम से दुष्कर्म के आरोपी की जमकर धुनाई की

हैदराबाद के जघन्य बलात्कार के आरोपियों के एनकाउंटर के बाद पूरे देश में गुस्से का माहौल है। अब प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं। इंदौर में 4 साल की मासूम से दुष्कर्म के आरोपियों पर वकीलों का जमकर गुस्सा फूटा।

Written by: December 7, 2019 4:36 pm

नई दिल्ली। हैदराबाद के जघन्य बलात्कार के आरोपियों के एनकाउंटर के बाद पूरे देश में गुस्से का माहौल है। अब प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं। इंदौर में 4 साल की मासूम से दुष्कर्म के आरोपियों पर वकीलों का जमकर गुस्सा फूटा।

indore

इंदौर के महू में 4 वर्षीय बालिका के साथ दुष्कर्म करने के आरोपी को जब पुलिस कोर्ट लेकर पहुंची तो वहां मौजूद वकीलों ने उसकी जमकर धुनाई कर दी। इस दौरान वकीलों का आक्रोश ज़बरदस्त था।


महू में एक 4 वर्षीय मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना हुई थी। उसे मार कर एक खंडहर में फेंक दिया गया था जिसके कुछ ही दिनों में पुलिस ने अंकित नामक आरोपी को पकड़ भी लिया। इसी सिलसिले में पुलिस ने अंकित को कोर्ट में पेश किया। इस दौरान आरोपी को देखते ही वकीलों का गुस्सा सातवें आसमान पर चढ़ गया और उन्होंने आरोपी अंकित की जमकर पिटाई लगा दी।

indore

इस दौरान वकीलों द्वारा आरोपी को मौत की सजा देने की बात बार-बार गुस्से में कही जा रही थी। अंकित को 3 दिन की रिमांड के बाद महू कोर्ट में पेश किया गया था। आरोपी अंकित की पिटाई होते देख पुलिस द्वारा आरोपी को बचाकर तुरंत गाड़ी में बिठा कर जेल भेज दिया गया।