जानिए, इस वजह से वसीम रिजवी ने ओवैसी की तुलना आईएस सरगना बगदादी से की

वसीम रिजवी ने ओवैसी की तुलना आतंकी संगठन आईएसआईएस के पूर्व सरगाना अबु बकर अल बगदादी से कर डाली। उन्होंने कहा कि आतंकी संगठन आईएसआईएस के पूर्व सरगना अबु बकर अल बगदादी और औवेसी में कोई फर्क नहीं है। औवेसी जुबान से आतंक फैला रहे हैं। दोनों एक समान हैं।

Written by: November 17, 2019 10:12 am

नई दिल्ली। शिया वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष वसीम रिजवी ने ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी पर हमला बोला है। वसीम रिजवी ने ओवैसी की तुलना आतंकी संगठन आईएसआईएस के पूर्व सरगाना अबु बकर अल बगदादी से कर डाली। उन्होंने कहा कि आतंकी संगठन आईएसआईएस के पूर्व सरगना अबु बकर अल बगदादी और औवेसी में कोई फर्क नहीं है। औवेसी जुबान से आतंक फैला रहे हैं। दोनों एक समान हैं।

Wasim Rizvi and Asaduddin Owaisi

शिया वक्‍फ बोर्ड के अध्‍यक्ष ने कहा कि बगदादी के पास जेहादियों की सेना, हथियार और गोला-बारूद था, जिसे वह आतंक फैलाने के लिए इस्तेमाल करता था। वहीं, ओवैसी अपने ‘ज़बान’ (भाषणों) के माध्यम से आतंक पैदा कर रहे हैं।

wasim rizvi

रिजवी ने न्यूज एजेंसी एएनआई से बात करते हुए कहा है कि ओवैसी की पार्टी और ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड (AIMPLB) पर बैन लगा देना चाहिए। रिजवी राम जन्मभूमि-बाबरी मस्जिद विवाद पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद एआईएमआईएम नेता द्वारा दिए गए विवादित भाषणों के संदर्भ में ये बातें कहीं।

जानिए क्‍या कहा था ओवैसी ने

owaisi

असदुद्दीन ओवैसी ने कहा था कि वह सुप्रीम कोर्ट के फैसले से खुश नहीं हैं। उन्‍होंने कहा था, ‘उच्चतम न्यायालय वास्तव में सर्वोच्च है, लेकिन ऐसा नहीं कि उससे कोई चूक नहीं हो सकती। हमें संविधान पर पूरा भरोसा है। हम अपने अधिकार के लिए लड़ रहे हैं। हमें दान के रूप में पांच एकड़ की जमान नहीं चाहिए। हमें इस 5 एकड़ भूमि के प्रस्ताव को अस्वीकार करना चाहिए, हमें संरक्षण नहीं चाहिए।’