बीजेपी को शर्मसार करने की रेस में प्रज्ञा ठाकुर से आगे निकल गया यह बीजेपी विधायक!

बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर के पद चिन्हों पर चलने वालों की संख्या बढ़कर बढ़ती जा रही है। प्रज्ञा के यह समर्थक कोई और नहीं बल्कि बीजेपी के ही विधायक हैं।

Written by: November 29, 2019 1:17 pm

नई दिल्ली। बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर के पद चिन्हों पर चलने वालों की संख्या बढ़कर बढ़ती जा रही है। प्रज्ञा के यह समर्थक कोई और नहीं बल्कि बीजेपी के ही विधायक हैं। असम से बीजेपी विधायक शिलादित्य देव ने प्रज्ञा सिंह ठाकुर के बचाव में कहते हुए नाथूराम गोडसे को असली देशभक्त बता दिया। उन्होंने इस बात को खुलकर कहने के लिए साध्वी प्रज्ञा को सलाम भी किया ।

Sadhvi Pragya

प्रज्ञा ठाकुर के खिलाफ अब तक कोई बड़ी कार्यवाही नहीं हुई है। शायद इसी बात का असर है कि दूसरे नेताओं की भी हिम्मत बढ़ती जा रही है। असम से बीजेपी विधायक शिलादित्य देव ने प्रज्ञा का समर्थन करते हुए कहा, “मैं प्रज्ञा ठाकुर को सलाम करता हूं, क्योंकि उन्होंने सच्चाई बोली है। भारत में बहुत कम लोग हैं जो सच बोल सकते हैं। महात्मा गांधी ने कहा था कि यदि धर्म के आधार पर कोई देश का विभाजन करेगा, तो उसे उनके मृत शरीर से होकर गुजरना होगा । लेकिन ऐसा नहीं हुआ।”

shiladit dev

शिलादित्य देव ने भारत पाकिस्तान विभाजन के हवाले से भी राष्ट्रपिता पर वार किया। उन्होंने कहा, ‘हमने देखा कि देश का विभाजन हुआ और दो देशों का गठन किया गया, पश्चिम पाकिस्तान और पूर्वी पाकिस्तान । उसके बाद पश्चिम पाकिस्तान और पूर्वी पाकिस्तान में हिंदुओं के खिलाफ आंदोलन चल रहा था । यहां तक कि गांधीजी भी इसे रोक नहीं पाए । नोआखली में नरसंहार हुआ था और एकमात्र हिंदू पीड़ित थे।’

shiladit dev

बीजेपी के इस विधायक ने महात्मा गांधी को हिंदू और मुसलमान के खांचे में भी बांट दिया। शिलादित्य देव ने आगे कहा कि ‘मैं यह नहीं कह रहा हूं कि महात्मा गांधी एक विवादित राजनेता थे । लेकिन उन्होंने हिंदुओं के लिए जो किया वह सही नहीं था।’