कांग्रेस की इस एक ‘गलती ने प्रज्ञा ठाकुर को दिया मौका, अब छिड़ेगा ‘पलटवार’ अभियान

कांग्रेस की एक गलती ने प्रज्ञा ठाकुर को वापसी का बड़ा मौका दे दिया है। प्रज्ञा ठाकुर ने कांग्रेस पर ना सिर्फ करारा पलटवार किया है बल्कि वह अब कांग्रेस की सोच के खिलाफ बड़ा अभियान छेड़ने की तैयारी में भी हैं।

Written by: November 30, 2019 6:37 pm

नई दिल्ली। कांग्रेस की एक गलती ने प्रज्ञा ठाकुर को वापसी का बड़ा मौका दे दिया है। प्रज्ञा ठाकुर ने कांग्रेस पर ना सिर्फ करारा पलटवार किया है बल्कि वह अब कांग्रेस की सोच के खिलाफ बड़ा अभियान छेड़ने की तैयारी में भी हैं। प्रज्ञा के इस अभियान के पक्ष में सहानुभूति का फैक्टर भी काम कर रहा है। दरअसल गोडसे को देशभक्त बताने वाली प्रज्ञा ठाकुर के खिलाफ कांग्रेस ने बयानों की लक्ष्मण रेखा पार कर दी।

Sadhvi Pragya

मध्‍य प्रदेश के ब्यावरा से कांग्रेस विधायक गोवर्धन दांगी ने प्रज्ञा ठाकुर को जिंदा जलाने की धमकी दे डाली। उधर राहुल गांधी ने प्रज्ञा को आतंकी कह दिया। कांग्रेस के नेताओं की ऐसी बयानबाजी ने प्रज्ञा ठाकुर को नई ताकत दे दी है। साध्‍वी प्रज्ञा ने अब करारा पलटवार किया है। साध्‍वी प्रज्ञा ने कहा है कि ‘कांग्रेसियों को जलाने का पुराना अनुभव है। 1984 में सिखों को और नैना साहनी को तंदूर में जलाने तक का। राहुल गांधी ने आतंकी कहा और उनके विधायक गोवर्धन दांगी मुझे जलाएंगे। ठीक है तो मैं आ रही हूं ब्यावरा। उनके निवास मुल्तानपुरा पर दिनांक 8 दिसंबर 2019 समय सायं 4 बजे। जला लीजिए।’

Sadhvi Pragya Thakur BJp

प्रज्ञा के इन तेवरों से कांग्रेस सकते में आ गई है। सोशल मीडिया में बयान वायरल होने के बाद शुक्रवार को विधायक गोवर्धन दांगी ने माफी भी मांग ली। मगर प्रज्ञा यहीं नहीं रुकी उन्होंने राहुल गांधी को भी निशाने पर ले लिया। प्रज्ञा ठाकुर ने बिना नाम लिए कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर तीखा हमला करते हुए कहा कि सदन के एक सम्मानित नेता ने मुझे आतंकी कहा। उन्होंने कहा कि मेरे खिलाफ कोई आरोप साबित नहीं हुआ है, लेकिन इस तरह की बात कहना एक महिला का अपमान है।

BJP MP Pragya Singh Thakur

प्रज्ञा ठाकुर अब कांग्रेस के नेताओं पर इन बयानों के मद्देनजर महिला विरोधी और राष्ट्र विरोधी होने का अभियान छेड़ने की तैयारी में हैं। वह अलग-अलग मंचों पर कांग्रेस की इस मानसिकता को एक्सपोज करने जा रही हैं। कांग्रेस की इस गलती ने उन्हें वापसी का बड़ा मंच दे दिया है।