स्‍कूटर पर मां को पूरा देश दिखाने निकला ये शख्‍स, महिंद्रा गिफ्ट करेंगे कार

कर्नाटक के मैसूर के रहने वाले डी. कृष्‍ण कुमार अपनी 70 साल की मां को पूरे देश की यात्रा करवाने स्‍कूटर से ही निकल पड़े हैं। इस यात्रा को उन्‍होंने ‘मातृसेवा संकल्‍प यात्रा’ नाम दिया है।

Written by: October 23, 2019 2:14 pm

नई दिल्ली। एक शख्स का अपने मां के प्रति ऐसा प्रेम आपने पहले नहीं देखा होगा। जी हां, एक बेटे ने अपने मां के लिए कुछ ऐसा किया है जिसकी हर तरफ चर्चा हो रही है।

anand

आनंद महिंद्रा ने इस शख्‍स को महिंद्रा KUV 100 NXT कार गिफ्ट करने की इच्‍छा जताई है। महिंद्रा ने इस शख्‍स के वीडियो को री-ट्वीट करते हुए कहा है कि ये केवल एक मां के लिए ही प्‍यार नहीं है, बल्‍कि देश के लिए भी प्‍यार है। दरअसल, महिंद्रा चाहते हैं कि वो शख्स अगली बार अपनी मां को कार से यात्रा करवाए।


क्‍या है जुझारू बेटे की कहानी

पूरा मामला कुछ इस तरह है। कर्नाटक के मैसूर के रहने वाले डी. कृष्‍ण कुमार अपनी 70 साल की मां को पूरे देश की यात्रा करवाने स्‍कूटर से ही निकल पड़े हैं। इस यात्रा को उन्‍होंने ‘मातृसेवा संकल्‍प यात्रा’ नाम दिया है।अपने पुराने स्‍कूटर के बारे में डी. कृष्‍ण कुमार कहते हैं कि ये उनके पिता ने उन्‍हें 20 साल पहले दिया था। उनका कहना है:ट्वीट के मुताबिक, डी. कृष्‍ण कुमार अपनी मां की इच्‍छा पूरी करने की खातिर बैंक की नौकरी छोड़ चुके हैं।


मदद के लिए बढ़ते रहे हैं महिंद्रा के हाथ

ये ऐसा पहला मामला नहीं है, जब महिंद्रा किसी की मदद के लिए सामने आए हों, हाल ही में महिंद्रा ‘इडली वाली दादी अम्मा’ को सोशल मीडिया पर ढूंढते नजर आए थे। उन्होंने अम्मा की इडली बिजनेस में निवेश करने की इच्छा जताई थी। यही नहीं, इससे पहले मई 2017 में उन्होंने एक ऑटोवाले को महिंद्रा स्कॉर्पियो गिफ्ट किया था। दिसंबर 2017 में बोलेरो पर फूड आउटलेट चलाने वाली महिला को एक नई बोलेरो गिफ्ट की थी।