बीजेपी के तीन सांसद पहुंचे भाटपाड़ा, अमित शाह को देंगे हिंसा की रिपोर्ट

पश्चिम बंगाल के भाटपाड़ा में हुए हिंसा के बाद फैले तनाव के बीच भाजपा ने अपने तीन सांसदों को वहां भेजा है और तनावपूर्ण जगह के बारे में पूरी रिपोर्ट सौंपने को कहा है।

Written by Newsroom Staff June 22, 2019 3:13 pm

कोलकाता। पश्चिम बंगाल के भाटपाड़ा में हुए हिंसा के बाद फैले तनाव के बीच भाजपा ने अपने तीन सांसदों को वहां भेजा है और तनावपूर्ण जगह के बारे में पूरी रिपोर्ट सौंपने को कहा है। प्रतिनिधिमंडल का नेतृत्व कर रहे बंगाल से सांसद एसएस अहलूवालिया ने कहा कि, भाटपाड़ा में हुए हिंसा से गृह मंत्री अमित शाह काफी ज्यादा दुखी हैं और हम उन्हें हिंसा से जुड़े रिपोर्ट देंगे। अहलूवालिया के साथ बीजेपी सांसद सत्यपाल सिंह और बीडी राम भी हैं।

ahluwalia

भाटपाड़ा में हुए हिंसा के बारे में अहलूवालिया ने कहा कि, इस तरह की घटनाएं सिर्फ पश्चिम बंगाल में हो रही है। हम मामले से संबंधित लोगों से बात करेंगे और अमित शाह को रिपोर्ट सौपेंगे। बता दें, भाटपाड़ा में हुए दो गुटो के बीच हिंसा के बाद से हालात तनावपूर्ण बना हुआ है और बीजेपी लगातार इस हिंसा को लेकर ममता सरकार पर निशाना साध रही है।

इससे पहले स्थानीय और बीजेपी नेताओं ने निषेधाज्ञा का उल्लंघन करते हुए शुक्रवार को झड़प के दौरान मारे गए लोगों के शवों के साथ रैली निकाली। 24 परगना में स्थित भाटपाड़ा में हुए हिंसा के बाद पुलिस अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि, इस मामले में 16 लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

bhatpada

इस हिंसा के बारे में बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गिय ने कहा कि, हमारे पार्टी नेतृत्व ने बंगाल से हमारे सांसद एसएस अहलूवालिया के नेतृत्व में तीन सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल बनाया है। उनके साथ सांसद सत्यपाल सिंह और बीडी राम भी होंगे। साथ ही राज्य के अन्य नेता भी साथ रहेंगे।