तीस हजारी केस: महिला आयोग ने डीसीपी मोनिका भारद्वाज संग हाथापाई केस में लिया एक्शन

बीते शनिवार को दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट में हुई हिंसा के बाद मामले से जुड़े कई वीडियो सामने आ चुके हैं। ऐसे ही एक नए वीडियो में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। सोशल मीडिया पर हुए वायरल वीडियो में कुछ वकील डीसीपी मोनिका भारद्वाज और कुछ अन्य पुलिसकर्मियों के साथ बदसलूकी कर रहे हैं।

Written by: November 8, 2019 12:31 pm

नई दिल्ली। बीते शनिवार को दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट में हुई हिंसा के बाद मामले से जुड़े कई वीडियो सामने आ चुके हैं। ऐसे ही एक नए वीडियो में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। सोशल मीडिया पर हुए वायरल वीडियो में कुछ वकील डीसीपी मोनिका भारद्वाज और कुछ अन्य पुलिसकर्मियों के साथ बदसलूकी कर रहे हैं।

Tis Hazari violence

बताया जाता है कि बीती 2 नवंबर को डीसीपी मोनिका को जैसे ही तीस हजारी कोर्ट में हंगामे की खबर मिली, वह तुरंत कोर्ट कैंपस में पहुंचीं। हालांकि वहां मौजूद कुछ वकीलों ने उनकी बात सुनने के बजाय उनसे बदतमीजी शुरू कर दी। वीडियो में डीसीपी मोनिका भारद्धाज को कोर्ट परिसर से निकलते हुए साफ देखा जा सकता है और उनके पीछे सैकड़ों की तादाद में उग्र वकील दौड़ रहे हैं।

मोनिका के साथ हुई इस बदसलूकी की राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने निंदा की है और कहा है कि वह इसका स्वत: संज्ञान लेंगी। उन्होंने कहा कि वह इस बारे में बार काउंसिल को पत्र भी लिखेंगी।

रेखा ने कहा, ‘मैं इसकी निंदा करती हूं। मैं स्वत: संज्ञान लेने जा रही हूं और इस बारे में बार काउंसिल एवं दिल्ली पुलिस कमिश्नर को पत्र लिखूंगी।’

आपको बता दें कि नॉर्थ दिल्ली पुलिस की डीसीपी मोनिका भारद्वाज के साथ बदसलूकी का यह वीडियो वायरल हो चुका है। इस वीडियो में वकील मोनिका के साथ-साथ अन्य पुलिसवासों के साथ भी बदसलूकी करते नजर आ रहे हैं। मोनिका भारद्धाज से बदसलूकी का ये वीडियो 2 मिनट का है, जो कोर्ट के गेट पर लगे सीसीटीवी में कैद हो गया।