ग्लैमरस MP नुसरत बोलीं- मुझे ट्रोल्स की कोई टेंशन नहीं

2019 लोकसभा चुनाव में पश्चिम बंगाल से जीतीं टीएमसी की नेता नुसरत जहां और मिमी चक्रवती का नाम खासा चर्चा में है। नुसरत जहां की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं और लोग उनके ग्लैमरस अवतार की खूब चर्चा कर रहे हैं।

Avatar Written by: May 28, 2019 5:43 pm

नई दिल्ली। 2019 लोकसभा चुनाव में पश्चिम बंगाल से जीतीं टीएमसी की नेता नुसरत जहां और मिमी चक्रवती का नाम खासा चर्चा में है। नुसरत जहां की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं और लोग उनके ग्लैमरस अवतार की खूब चर्चा कर रहे हैं।

मीडिया से बातचीत में नुसरत जहां ने अपनी तस्वीर वायरल होने को लेकर कहा, ‘लोग मेरे बारे में बातें कर रहे हैं जो अच्छा है। मैं उनका सम्मान करती हूं। मेरी नई भूमिका ने मुझे और जिम्मेदार बना दिया है। जब उनसे सोशल मीडिया पर ट्रोल किए जाने को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि ट्रोलर्स मुझे ज्यादा प्रभावित नहीं करते हैं।

इस साल भी संसद में कम मुस्लिम चेहरों के पहुंचने और उनके मुस्लिम होने को लेकर सवाल पूछा गया तो नुसरत जहां ने कहा. ‘मैं एक मुस्लिम हूं लेकिन धार्मिक सीमाओं से बंधी हुई नहीं हूं।

एक सांसद के रूप में अपनी जिम्मेदारियों की बात करते हए नुसरत जहां ने कहा, ‘मुझे नई जिम्मेदारी का एहसास है और मैं किसी भी दूसरे सांसद के मुकाबले ज्यादा काम करूंगी। मैं पहले एक अभिनेत्री हूं लेकिन अब मैं अपने क्षेत्र के लोगों की बेटी हूं जिन्होंने मेरे लिए अपना प्यार दिया है।

फिल्मी करियर को लेकर नुसरत जहां ने कहा कि उनकी फिल्में आएंगी लेकिन अब उनके लिए संसद पहली प्राथमिकता है।

Support Newsroompost
Support Newsroompost