अयोध्या मामले में सुप्रीम कोर्ट शनिवार सुबह 10.30 बजे सुना सकता है फैसला

काफी सालों से चली आ रही अयोध्या मामले को लेकर बड़ी खबर यह है कि, सुप्रीम कोर्ट 9 नवंबर को अपना फैसला सुना सकता है। सभी को इतंजार था कि, कब अयोध्या मामले को लेकर फैसला आएगा।

Written by: November 8, 2019 9:16 pm

नई दिल्ली। काफी सालों से चली आ रही अयोध्या मामले को लेकर बड़ी खबर यह है कि, सुप्रीम कोर्ट 9 नवंबर को अपना फैसला सुना सकता है। सभी को इतंजार था कि, कब अयोध्या मामले को लेकर फैसला आएगा। हालांकि, पीटीआई के हवाले से खबर मिली है कि कल सुबह 10.30 बजे अयोध्या का फैसला आ सकता है।

ayodhya

अयोध्या फैसले से पहले सुप्रीम कोर्ट ने सभी राज्यों को निर्देश जारी किया था। इसके साथ ही तमाम संगठनों ने लोगों से अपील की थी, फैसला आने के बाद किसी तरह का उन्माद नहीं होना चाहिए।

ayodhya

बता दें कि अयोध्या मामले के फैसले के मद्देनजर केंद्रीय गृह मंत्रालय ने सभी राज्यों को सतर्क रहने की हिदायत दी है। गृह मंत्रालय के एक वरिष्ठ अधिकारी ने नाम नहीं छापने की शर्त पर बताया कि सभी राज्यों और केंद्रशासित प्रदेशों को एक सामान्य सलाह दी गई है।

ayodhya-babri-mosque

अधिकारी ने बताया कि राज्यों को सभी संवेदनशील स्थानों पर पर्याप्त सुरक्षाकर्मी तैनात रखने और यह सुनिश्चित करने के लिए कहा गया है कि देश में कहीं भी कोई अप्रिय घटना न हो।