Connect with us

देश

Video: नेशनल पार्टी बनाने से पहले TRS की मुर्गा-दारू पार्टी, लोगों को बांटे जिंदा मुर्गा और क्वार्टर

Telangana: वीडियो में देखा जा सकता है कि टीआरएस नेता राजनाला श्रीहरि वारंगल सरेआम लोगों को शराब की बोतल और जिंदा मुर्गा बांटते हुए नजर आ रहे है। लोगों की लंबी-लंबी कतारें भी नजर आ रही है। वीडियो में सीएम केसीआर का पोस्टर भी दिखाई दे रहा है।

Published

on

नई दिल्ली। वोट के लिए नेता किसी भी हद तक चले जाते है। वोट के नाम पर नेता जो ना करें वो कम है। इसका आज सबसे अच्छा उदाहरण तेलंगाना में देखने को मिला है। बुधवार मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव अपनी पार्टी को नेशनल स्तर पर लॉन्च करेंगे। लेकिन केसीआर की पार्टी टीआरएस ने अजीबोगरीब प्रचार किया है। जहां केसीआर की पार्टी के नेताओं ने लोकतंत्र की परवाह की और न ही अपनी पार्टी की छवि की। नेशनल पार्टी के लॉन्चिंंग से पहले उम्मीदवारों ने बाकायदा एक काउंटर लगा दिया। जिसमें लोगों को फ्री में शराब और मुर्गे बांटे गए। इसका वीडियो भी सामने आया है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि टीआरएस नेता राजनाला श्रीहरि वारंगल सरेआम लोगों को शराब की बोतल और जिंदा मुर्गा बांटते हुए नजर आ रहे है। लोगों की लंबी-लंबी कतारें भी नजर आ रही है। वीडियो में सीएम केसीआर का पोस्टर भी दिखाई दे रहा है। सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। यूजर्स केसीआर की पार्टी की जमकर क्लास लगा रहे है। इस वीडियो के सामने आने के बाद कई तरह के सवाल खड़े हो गए है। कि क्या इसी अंदाज में विपक्ष 2024 में पीएम मोदी से मुकाबला करेगा। क्या इसी अंदाज में केसीआर अपनी छवि को राष्ट्रीय स्तर पर सियासी रूप से मजबूत बना पाएंगे। सवाल ये भी है कि क्या मुर्गा और शराब के नाम पर केसीआर के लोग स्वीकार करेंगे।

लोगों की प्रतिक्रियाएं-

Advertisement
Advertisement
Advertisement