महाराष्ट्र में शिवसेना ने बदला पाला, तो ट्विटर पर लोगों ने कर डाली जमकर खिंचाई

महाराष्ट्र में तेजी से बदलते इस समीकरण के बाद ट्व‍िटर पर #TumSENAhoPayega ट्रेंड होने लगा। इस पर यूजर्स ने श‍िवसेना की जमकर ख‍िंचाई की और उसका मजाक बनाया।

Written by: November 12, 2019 10:07 am

नई दिल्ली। महाराष्ट्र में सरकार बनाने को लेकर उठापठक जारी है। सोमवार को शिवसेना ने राज्यपाल से मुलाकात की और सरकार बनाने के लिए 2 दिन का अतिरिक्त समय मांगा लेकिन राज्यपाल ने उनके अनुरोध को दरकिनार करते हुए एनसीपी को सरकार बनाने का न्योता दे डाला।

Sonia Gandhi Sharad Pawar Uddhav

शिवसेना को समर्थन देने को लेकर कांग्रेस ने देर रात तक अपने पत्ते नहीं खोले और कहा कि इस फैसले के लिए अभी एनसीपी से और बातचीत जरूरी है।

अब शिवसेना दोनों तरफ से फंसती नजर आ रही है। इन सबके बीच सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर लोगों ने शिवसेना की जमकर खिंचाई की है।

Shiv Sena Leader Meet Governer of Maharashtra

महाराष्ट्र में तेजी से बदलते इस समीकरण के बाद ट्व‍िटर पर #TumSENAhoPayega ट्रेंड होने लगा। इस पर यूजर्स ने श‍िवसेना की जमकर ख‍िंचाई की और उसका मजाक बनाया। देखिए लोगों ने देखिए कैसे-कैसे मजेदार ट्वीट किए हैं…

बता दें क‍ि महाराष्ट्र में भाजपा- शिवसेना गठबंधन को बहुमत हासिल हुआ था और दोनों में से कोई दल अकेले सरकार नहीं बना सकता था। ऐसे में शिवसेना को सरकार गठन के लिए कांग्रेस-एनसीपी के समर्थन की जरूरत थी। चुनाव में भाजपा ने 105 और शिवसेना ने 56 सीटों पर जीत दर्ज की है। राज्य की 288 सदस्यीय विधानसभा में बहुमत के लिए 145 सीटों की जरूरत है।