नाराजगी की खबरों के बीच उमा भारती से मिलते ही रो पड़ीं साध्वी प्रज्ञा ठाकुर

उमा भारती मध्य प्रदेश में भाजपा के लिए एक बड़ा चेहरा मानी जाती रही हैं, लेकिन इस बार वो लोकसभा चुनाव नहीं लड़ रही हैं। ऐसे में लोगों ने कहना शुरू कर दिया कि भाजपा मध्य प्रदेश से नई ‘साध्वी’ की खोज में हैं।

Avatar Written by: April 29, 2019 12:38 pm

नई दिल्ली। उमा भारती मध्य प्रदेश में भाजपा के लिए एक बड़ा चेहरा मानी जाती रही हैं, लेकिन इस बार वो लोकसभा चुनाव नहीं लड़ रही हैं। ऐसे में लोगों ने कहना शुरू कर दिया कि भाजपा मध्य प्रदेश से नई ‘साध्वी’ की खोज में हैं। सारा इशारा भोपाल से भाजपा प्रत्याशी बनी साध्वी प्रज्ञा ठाकुर पर था। भाजपा की तरफ से टिकट दिए जाने पर उमा भारती और प्रज्ञा ठाकुर के बीच नाराजगी खबरें भी आ रही थी। इन खबरों के बीच 29 अप्रैल को उमा भारती और प्रज्ञा ठाकुर की मुलाकात हुई तो साध्वी प्रज्ञा उमा भारती से लिपटकर रो पड़ी।

अभी बीते दिनों उमा भारती ने प्रज्ञा ठाकुर पर तंज कसते हुए उनको महान संत बताया था और खुद को मूर्ख कहा था। इसके बाद कहा जा रहा था कि दोनों के बीच नाराजगी चल रही है। इन सबके बीच उमा भारती आज खुद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर के घर उनसे मिलने पहुंची। उमा भारती से मिलकर साध्वी प्रज्ञा ठाकुर लिपटकर रोने लगीं। आत्मीयता के साथ हुई दोनों की इस मुलाकात में उमा भारती ने साध्वी प्रज्ञा का मुंह भी मीठा कराया।

दोनों के बीच इतनी आत्मीयता देखकर यकीन नहीं हो रहा है कि आखिर अगर दोनों में इतने मधुर संबंध हैं तो उमा भारती ने साध्वी प्रज्ञा पर तंज क्यों कसा था ? कहा तो ये भी जा रहा है कि उमा भारती प्रज्ञा ठाकुर के लिए प्रचार भी करेंगी।

उधर प्रज्ञा ठाकुर के सामने कांग्रेस से दिग्विजय सिंह मैदान में हैं, लेकिन अब उमा भारती और साध्वी प्रज्ञा का साथ होना भाजपा के लिए बेहद मजबूत स्थित पैदा करेगा।

Support Newsroompost
Support Newsroompost