आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर अनियंत्रित बस पलटने से 5 लोगों की मौत

बस शुक्रवार को गुरुग्राम के मोहल्ला खालसा मंडी से मधुबनी बिहार के लिए चार दर्जन सवारियों को लेकर निकली थी। सुबह में करीब 5:00 बजे बस देवखरिया गांव के पास पहुंची तो आगे तरबूज लादकर जा रही ट्रैक्टर से टकरा गई।

Avatar Written by: May 18, 2019 11:06 am

नई दिल्ली। आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे रफ्तार के मामले में काफी खतरनाक होता जा रहा है। आए दिन यहां हादसे होते रहते है। आज फिर सुबह एक तेज रफ्तार की बस अनियंत्रित होकर पलट गई। गुरुग्राम से बिहार के मधुबनी जा रही एक निजी बस के तेज रफ्तार में होने से बस हादसे का शिकार हो गई। बस एक्सप्रेस वे पर अनियंत्रित होकर डिवाइडर तोड़ते हुए पलट गई। इस हादसे में बस में सवार 5 यात्री की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 80 यात्री घायल बताए जा रहे है। बताया जा रहा है बस तेज़ रफ़्तार में थी और आगे चल रहे ट्रैक्टर से टकराने के बाद अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में घायलों में बच्चों की संख्या करीब एक दर्जन बताई जा रही है। सभी घायलों को फिलहाल सीएचसी बांगरमऊ और जिला अस्पताल उन्नाव में भर्ती कराया गया है जहां उनका इलाज अभी चल रहा है।

agra hadsa 1

बताया जा रहा है कि निजी बस शंभू नाथ ट्रेवल्स हरियाणा की थी। बस शुक्रवार को गुरुग्राम के मोहल्ला खालसा मंडी से मधुबनी बिहार के लिए चार दर्जन सवारियों को लेकर निकली थी। सुबह में करीब 5:00 बजे बस देवखरिया गांव के पास पहुंची तो आगे तरबूज लादकर जा रही ट्रैक्टर से टकरा गई। हादसे के बाद बस मौके पर ही पलट गई । इसी बीच वहां से गुजर रही एक कार भी दुर्घटनाग्रस्त वाहन से टकरा गई। बस में सवार 2 बच्चों समेत चार की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।


हादसे के बाद आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस पर जाम लग गया। पुलिस ने क्रेन की सहायता से बस को हटाकर यातायात को शुरू करवाया। मौके पर मौजूद एसओ अरविन्द सिंह ने बताया कि वॉल्वो बस नंबर UP83BT 4106 गुरुग्राम से बिहार के मधुबनी जा रही थी जो कि हादसे का शिकार हो गई।

agra hadsa

हादसे में जख्मी लोग जिनकी हो चुकी है पहचान

रंजीत कुमार पुत्र दुखी लाल थाना कर्जन बिहार

राम विनोद यादव गुड़गांव हरियाणा

बलराम यादव गुड़गांव

राम अवतार निवासी गुड़गांव

सरस्वती गुड़गांव

अंजनी कर्जन बिहार

पर उस राम निवासी बिहार

संतोष मंडल राघवपुर बिहार

बेबी देवी मधुबनी बिहार

विष्णु मधुबनी बिहार

रीता निवासी बिहार

नंदिनी मधुबनी बिहार

उदय गाईघाट

शिव कला गुड़गांव

सुनीता देवी मधुबनी बिहार

श्रीकांत देवरिया

बंदना मधुबनी बिहार

मनीष मधुबनी बिहार

राजकिशोर राघोपुर बिहार

अंकित मधुबनी बिहार