भाजपा सांसद साध्वी प्रज्ञा को अज्ञात शख्स ने फोन पर दी जान से मारने की धमकी

साध्‍वी प्रज्ञा ने आज बताया कि कुछ दिन पूर्व उनके पास कई बार धमकी भरा कॉल आया। यह कॉल किसी प्राइवेट नंबर से आ रहा था, जिसका नंबर डिस्‍प्‍ले नहीं हो रहा था। सामने वाले व्‍यक्ति ने उन्‍हें गाली गलौज के साथ जान से मारने की धमकी दी।

Written by: November 21, 2019 4:32 pm

नई दिल्ली। मध्यप्रदेश के भोपाल से भाजपा सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर को एक अज्ञात शख्स ने फोनकर जान से मारने की धमकी दी है। प्रज्ञा ठाकुर ने अपने पार्टी के नेताओं को इस बारे में जानकारी दी है। इसके साथ ही उन्होंने भोपाल पुलिस पर आरोप लगाया है कि, पुलिस में शिकायत करने के बाद भी अभी तक इस पर कोई कार्रवाई नहीं की गई है।

sadhvi-pragya-pic

साध्‍वी प्रज्ञा ने आज बताया कि कुछ दिन पूर्व उनके पास कई बार धमकी भरा कॉल आया। यह कॉल किसी प्राइवेट नंबर से आ रहा था, जिसका नंबर डिस्‍प्‍ले नहीं हो रहा था। सामने वाले व्‍यक्ति ने उन्‍हें गाली गलौज के साथ जान से मारने की धमकी दी। उन्‍होंने बताया कि फोन करने वाले ने अयोध्या का भी जिक्र किया। फोन करने वाले ने पूछा कि तुमलोग बनाओगे राम मंदिर?

sadhvi

प्रज्ञा ने पुलिस के ढुलमुल रवैये पर भी सवाल उठाया है। प्रज्ञा का कहना है कि पुलिस अधिकारियों से बात करने पर उन्होने कहा कि प्राइवेट नंबर से कॉल आने पर ट्रेस नहीं किया जा सकता। प्रज्ञा ठाकुर का कहना है कि भोपाल में पुलिस अधिकारियों को लिखित शिकायत की ,लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई।