उन्नाव केस: पीड़िता का हुआ अंतिम संस्कार, बहन ने दी आत्मदाह करने की चेतावनी

पीड़िता की बहन ने कहा कि अगर एक हफ्ते में आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं की गई तो मुख्यमंत्री आवास के सामने आत्मदाह करूंगी। बता दें कि पीड़ित परिवार को 25 लाख रुपये दिए गए हैं।

Written by: December 8, 2019 2:52 pm

नई दिल्ली। देश के झंकझोर देने वाली घटना उन्नाव रेप की पीड़िता का अंतिम संस्कार कर दिया गया है। पहले जहां परिवार वाले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलने पर अड़े थे। तो वहीं बाद में पुलिस प्रशासन द्वारा समझाने के बाद परिवार वालों ने पीड़िता के पार्थिव शरीर को जलाया नहीं बल्कि दफनाया है। अब पीड़िता की बहन ने कहा है कि, अगर सख्त कार्रवाई नहीं की गई तो वो मुख्यमंत्री आवास के सामने आत्मदाह कर लेगी।

Unnao

पीड़िता की बहन ने कहा कि अगर एक हफ्ते में आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं की गई तो मुख्यमंत्री आवास के सामने आत्मदाह करूंगी। बता दें कि पीड़ित परिवार को 25 लाख रुपये दिए गए हैं। पीड़िता की बहन को सरकारी नौकरी दी जाएगी और आवास योजना के तहत परिवार को मकान दिया जाएगा।

क्या है मामला?

Unnao

उन्नाव गैंगरेप पीड़िता को गुरुवार को जिंदा जलाने की कोशिश की गई थी, जिसमें पीड़िता 95 फीसदी तक झुलस गई थी। इसके बाद पीड़िता को लखनऊ के अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जब लखनऊ में पीड़िता की हालत में सुधार नहीं हुआ, तो उसको एयरलिफ्ट करके दिल्ली लाया गया और सफदरजंग हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया।

Unnao Case

हालांकि उन्नाव की बेटी को बचाया नहीं जा सका। जिंदगी के लिए जंग लड़ रही उन्नाव गैंगरेप पीड़िता की सांसें शुक्रवार रात 11:40 बजे टूट गईं। दिल्ली में पीड़िता की मौत के बाद उन्नाव से लखनऊ और दिल्ली तक जबरदस्त हंगामा मच गया।