उन्नाव के बीजेपी एमएलए कुलदीप सेंगर पर रेप का आरोप लगाने वाली पीड़िता का “एक्सीडेंट”, हालत गम्भीर

बताया जा रहा है कि उन्नाव गैंगरेप पीड़िता के चाचा जेल में बंद हैं। चाचा से मिलने के लिए पीड़िता, उसकी चाची और वकील महेंद्र सिंह रायबरेली जेल जा रहे थे। इसी दौरान एक ट्रक ने उनकी कार को टक्कर मार दी।

Written by: July 28, 2019 6:42 pm

नई दिल्ली। एक सनसनीखेज घटनाक्रम में उन्नाव की रेप पीड़िता का भीषण एक्सीडेंट हो गया है। उसकी हालत बेहद ही गम्भीर है। पीड़िता की कार को एक ट्रक ने टक्कर मार दी। कुलदीप सेंगर पर रेप के इस मामले में सीबीआई जांच चल रही है।

unnao

पीड़िता अपनी चाची व वकील के साथ रायबरेली जा रही थी। उसे जेल में बंद अपने चाचा से मुलाकात करनी थी।इसी बीच उल्टी दिशा से आ रही ट्रक ने उसकी कार को जोरदार टक्कर मार दी। उसकी चाची की मौक़े पर ही मौत हो गयी जबकि वकील महेंद्र सिंह ने लखनऊ के ट्रामा सेंटर में दम तोड़ दिया।

पीड़िता भी ट्रामा सेंटर मे भर्ती है। उसकी हालत बेहद गम्भीर बनी हुई है। पीड़िता ने आरोप लगाया था कि उन्नाव के बांगरमऊ से विधायक कुलदीप सेंगर ने उसके साथ चार जून, 2017 को अपने आवास पर दुष्कर्म किया। वह उनके पास नौकरी मांगने के लिए गई थी।

unnao 1

कुलदीप सेंगर के खिलाफ उन्नाव के माखी थाने में आईपीसी की धारा 363, 366, 376, 506 और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया था। बाद में यह जांच सीबीआई के हवाले कर दी गयी।

kuldeep

बता दें कि कुलदीप सेंगर बांगरमऊ से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) विधायक और उन्नाव के चर्चित दुष्कर्म मामले के आरोपी हैं। कुलदीप उन्नाव के अलग-अलग विधानसभा सीटों से चार बार से लगातार विधायक हैं।