उन्नाव : पीड़िता के परिवार की जिद, कहा- बिना CM योगी से मिले नहीं करेंगे अंतिम संस्कार

रविवार सुबह एक तरफ जहां सुबह 10 बजे अंतिम संस्कार की खबर है, वहीं इस बीच परिजनों ने कहा है कि जब तक सीएम योगी उनसे मिलने नहीं आते तब तक अंतिम संस्कार नहीं करेंगे।

Avatar Written by: December 8, 2019 8:45 am

नई दिल्ली। उन्नाव गैंगरेप पीड़िता के परिवार वालों ने मांग की है कि, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिले बिना हम शव का अंतिम संस्कार नहीं करेंगे। बता दें कि इससे पहले मुख्यमंत्री योगी ने मुआवजे के तौर पर 25 लाख रुपये, एक आवास और मामले को फास्ट ट्रैक कोर्ट में सुनवाई कराने का आश्वासन दिया।

yogi

इस ऐलान से अलग परिवार वालों का कहना है कि, वो सीएम योगी से मिले बगैर शव का अंतिम संस्कार नहीं करेंगे। बता दें कि रेप पीड़िता का शव शनिवार रात उन्नाव पहुंचा, जहां परिवार की ओर से कहा गया कि उसके शव को जलाया नहीं जाएगा बल्कि दफनाया जाएगा।

Unnao Case

वहीं रविवार सुबह एक तरफ जहां सुबह 10 बजे अंतिम संस्कार की खबर है, वहीं इस बीच परिजनों ने कहा है कि जब तक सीएम योगी उनसे मिलने नहीं आते तब तक अंतिम संस्कार नहीं करेंगे।

Akhilesh Yadav Dharna

वहीं उन्नाव गैंगरेप कांड को लेकर शनिवार को विपक्ष का जबरदस्त विरोध प्रदर्शन हुआ। विपक्ष ने यूपी में योगी सरकार की घेराबंदी कर जल्द इंसाफ की मांग उठाई। उन्नाव मामले में शनिवार को धरना दे रहे कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर पुलिस ने लाठीचार्ज किया और प्रदर्शनकारियों की दौड़ा-दौड़ाकर पिटाई की गई।

Support Newsroompost
Support Newsroompost