यूपी के इटावा में रेल हादसा, राजधानी एक्सप्रेस की चपेट में आने से 4 लोगों की मौत

बताया जा रहा है कि हादसा उस वक्त हुआ जब अवध एक्सप्रेस को लूप लाइन पर खड़ा कर राजधानी को पास कराया जा रहा था। तभी चार लोग राजधानी की चपेट में आ गए। स्टेशन पर अफरा-तफरी का माहौल है। वहीं घटना की जानकारी मिलते ही रेलवे के अधिकारी मौके पर पहुंच गए है। साथ ही राहत और बचाव कार्य चलाया जा रहा है।

Written by: June 10, 2019 10:38 am

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश के इटावा में सोमवार को बड़ा रेल हादसा हुआ है। यहां राजधानी एक्सप्रेस की चपेट में आने से चार लोगों की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि हादसा उस वक्त हुआ जब अवध एक्सप्रेस को लूप लाइन पर खड़ा कर राजधानी को पास कराया जा रहा था। तभी चार लोग राजधानी की चपेट में आ गए। स्टेशन पर अफरा-तफरी का माहौल है। वहीं घटना की जानकारी मिलते ही रेलवे के अधिकारी मौके पर पहुंच गए है। साथ ही राहत और बचाव कार्य चलाया जा रहा है।

Etawah Railway Station

सोमवार को इटावा के बलरई रेलवे स्टेशन पर रेलवे लाइन के किनारे खड़े चार लोगों की डिब्रूगढ़ राजधानी की चपेट में आने से मौत हो गई। चारों मुजफ्फरपुर से बांद्रा जा रही अवध एक्सप्रेस के यात्री थे।

Etawah Railway Station

अवध एक्सप्रेस को बलरई रेलवे स्टेशन के लूप लाइन पर रोककर कानपुर की ओर से आ रही राजधानी एक्सप्रेस को पास कराया जा रहा था। अवध एक्सप्रेस सुबह करीब साढ़े 6 बजे बलरई स्टेशन पर पहुंची थी। लगभग सात बजे राजधानी एक्सप्रेस आ गई थी।

गर्मी से परेशान कई यात्री ट्रेन से उतरकर रेलवे ट्रैक पर खड़े थे। इसी बीच राजधानी एक्सप्रेस वहां से गुजरी। इसकी चपेट में कई यात्री आ गए। जिसमें चार की मौत हो गई, जबकि आधा दर्जन से अधिक घायल बताए जा रहे हैं। सभी घायलों को सैफई और टुंडला के अस्पतालों में भेजा गया है। मृतकों में कौशांबी के जुगराजपुर निवासी जीतू, पिंटू, गोरेलाल और सुरेंग्र कुमार हैं। ये चारों रिश्तेदार बताए जा रहे हैं और अवध एक्सप्रेस से सूरत जा रहे थे।