भाजपा सांसद रेखा वर्मा ने कांस्टेबल को मारा थप्पड़, मामला दर्ज

भाजपा सांसद रेखा वर्मा ने कथित तौर पर उत्तर प्रदेश के लखीमपुर में ड्यूटी पर तैनात एक कांस्टेबल को थप्पड़ मार दिया। कांस्टेबल श्याम सिंह ने धौरहरा से सांसद रेखा के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है और प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है।

Written by Newsroom Staff June 11, 2019 12:39 pm

लखीमपुर। भाजपा सांसद रेखा वर्मा ने कथित तौर पर उत्तर प्रदेश के लखीमपुर में ड्यूटी पर तैनात एक कांस्टेबल को थप्पड़ मार दिया। कांस्टेबल श्याम सिंह ने धौरहरा से सांसद रेखा के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है और प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। रिपोर्टों के मुताबिक, यह घटना रविवार को हुई थी। भाजपा नेता ने गुस्से में आकर कांस्टेबल को थप्पड़ जड़ दिया क्योंकि वह स्पष्ट रूप से उनके निदेर्शों का पालन करने में विफल रहा था।

Rekha Verma

सिंह ने संवाददाताओं से कहा, “सांसद ने मुझ पर अपमानजनक टिप्पणी की और मुझे बिना वजह थप्पड़ मारा और तुरंत मौके से चले गईं। मैंने उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। मुझे उम्मीद है कि मुझे न्याय मिलेगा।”

सूत्रों के अनुसार, वर्मा लोकसभा चुनाव में अपनी जीत का जश्न मनाने के लिए मोहम्मदी के एक मंदिर में पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल होने गई थीं। कार्यक्रम में शामिल होने के बाद सांसद का काफिला रविवार देर रात रवाना हुआ। हालांकि, उनके जाने के तुरंत बाद, वर्मा ने कथित तौर पर फोन पर एक अन्य कांस्टेबल को बुलाया और सिंह द्वारा उनके काफिले में चलाई जा रही कार को रोकने के लिए कहा।

Police Const.Shyam Singh

उन्होंने कांस्टेबल से कहा कि वह सिंह को उनके पास लेकर आए और फिर कथित तौर पर सिंह को गाली देना शुरू कर दिया और थप्पड़ मार दिया। सांसद ने पुलिस कांस्टेबल को धमकी भी दी कि वह “सुधर जाए” वरना “उसे मरवा देंगी।”

Rekha Verma

वर्मा ने हालांकि इस आरोप का खंडन किया है और दावा किया है कि यह विवाद राजनीति से प्रेरित है। सांसद के रूप में अपने पिछले कार्यकाल के दौरान, वर्मा सर्दियों में कंबल वितरण का श्रेय लेने की कोशिश पर एक समारोह में अपनी पार्टी के विधायक पर कथित रूप से हमला करने को लेकर सुर्खियों में छाई थीं।