BSP मीटिंग में जमकर चले लाठी-डंडे, कई नेता घायल

यूपी के हाथरस जिले में बसपा की मंडलीय बैठक के दौरान मारपीट होने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि ये घटना रविवार को उस वक्त हुई, जब बसपा नेता मनोज सोनी के घर पर बैठक चल रही थी, वहां मौजूद नगीना सांसद गिरीश कुमार के सामने कुछ कार्यकर्ता अपनी बात रखना चाहते थे, लेकिन कुछ साथी कार्यकर्ताओं ने उन्हें रोक दिया।

Written by: June 10, 2019 1:37 pm

नई दिल्ली। यूपी के हाथरस जिले में बसपा की मंडलीय बैठक के दौरान मारपीट होने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि ये घटना रविवार को उस वक्त हुई, जब बसपा नेता मनोज सोनी के घर पर बैठक चल रही थी, वहां मौजूद नगीना सांसद गिरीश कुमार के सामने कुछ कार्यकर्ता अपनी बात रखना चाहते थे, लेकिन कुछ साथी कार्यकर्ताओं ने उन्हें रोक दिया।

bsp

जिसके बाद दोनों पक्ष के कार्यकर्ताओं में विवाद हो गया और जमकर मारपीट हुई। लाठी, डंडे और सरिया से कार्यकर्ताओं ने एक-दूसरे पर हमला किया। साथ ही कुर्सियां भी फेंकी गई, अब इस मामले में कार्यकर्ताओं ने थाने में तहरीर दी है।

बता दें कि आगरा मंडल में बसपा एक भी सीट जीत नहीं सकी है, जबकि यह इलाका एक दौर में बसपा का मजबूत गढ़ माना जाता रहा है। इस मंडल में आगरा, फतेहपुर सीकरी, मथुरा, हाथरस, फिरोज़ाबाद और मैनपुरी लोकसभा सीटें आती हैं। इनमें आगरा और फतेहपुर सीकरी सीट पर बसपा चुनाव लड़ी थी, जबकि हाथरस, फिरोजाबाद और मैनपुरी सीट पर सपा और मथुरा सीट पर आरएलडी ने चुनाव लड़ा था।

Mayawati, BSP President

लिहाजा हार के कारणों को पता करने के लिए बसपा ने हाथरस में बैठक की थी। नगीना लोकसभा सीट से बसपा सांसद गिरीश कुमार की अगुवाई में बैठक हो रही थी, इस दौरान पार्टी के कुछ नेताओं ने हार के लिए बसपा के ही कुछ नेताओं को जिम्मेदार बताने लगे। विवाद इतना बढ़ गया कि लाठी, डंडे और सरिया से कार्यकर्ताओं ने एक-दूसरे पर हमला किया। जिसमें कई बीएसपी नेताओं को भी चोट लगी।