बंगाल में अपराध को रोकने के लिए ‘यूपी मॉडल’ लाएंगे : भाजपा नेता

बशीरहाट संसदीय क्षेत्र से तृणमूल कांग्रेस की नुसरत जहां से चुनाव हारे बसु ने कहा, “हम कानून और व्यवस्था बनाए रखने के लिए पश्चिम बंगाल में ‘यूपी मॉडल’ लागू करेंगे।”

Written by: June 24, 2019 8:12 pm

कोलकाता। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के एक नेता ने सोमवार को कहा कि अगर उनकी पार्टी पश्चिम बंगाल में सत्ता में आई, तो कानून और व्यवस्था बनाए रखने के लिए वे राज्य में ‘यूपी मॉडल’ लागू करेंगे। उत्तर प्रदेश में हाल के महीनों में कई अपराधियों को कथित रूप से मुठभेड़ों में मार गिराया गया है।

bjp symbol
उत्तर 24 परगना जिले के बशीरहाट में राज्य भाजपा के महासचिव सायंतन बसु ने कहा, “हमारी सरकार में किसी भी उपद्रवी को बख्शा नहीं जाएगा। या तो उन्हें गिरफ्तार किया जाएगा या मुठभेड़ों में मार दिया जाएगा, और कोई रास्ता नहीं है। अपराध करने के बाद अपराधियों को बांग्लादेश या कहीं और भागने की अनुमति नहीं दी जानी चाहिए।”


बशीरहाट संसदीय क्षेत्र से तृणमूल कांग्रेस की नुसरत जहां से चुनाव हारे बसु ने कहा, “हम कानून और व्यवस्था बनाए रखने के लिए पश्चिम बंगाल में ‘यूपी मॉडल’ लागू करेंगे।” बसु ने बांकुरा में एक विरोध प्रदर्शन के दौरान कहा, “जो लोग बंगाल के लोगों से जबरन वसूली कर रहे हैं, उन्हें बाहर आना होगा और कहना होगा वे ऐसा नहीं करेंगे।”


उन्होंने कहा, “नहीं, तो हम अपनी सरकार में पुलिस से इन उपद्रवियों के खिलाफ आवश्यक कार्रवाई करने का आग्रह करेंगे। साथ ही यह भी निर्देश जारी किए जाएंगे कि जरूरत हो तो उनको मुठभेड़ में मार गिराया जाए।”