Connect with us

देश

Uttar Pradesh: बाहुबली विधायक विजय मिश्र के खिलाफ रेप का मामला दर्ज, पीड़िता ने सौंपे सबूत

Vijay Mishra Bhadohi: पीड़िता ने गोपीगंज(Gopiganj) कोतवाली को तहरीर है और आरोप लगाया है कि 2014 में चुनाव के दौरान एक कार्यक्रम में विधायक विजय मिश्र ने उसको भदोही(Bhadohi) बुलाया था। कार्यक्रम के बाद विधायक ने धनापुर में अपने आवास पर उसके साथ रेप किया।

Published

on

Vijay Mishra Rape

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश के भदोही जिले के ज्ञानपुर विधानसभा सीट से बाहुबली विधायक विजय मिश्र पर एक युवती ने रेप का मामला दर्ज कराया है। विजय मिश्र के अलावा उनके बेटे और एक अन्य रिश्तेदार पर भी युवती ने रेप का मुकदमा दर्ज कराया है। बता दें कि मामले में पीड़िता ने अश्लील वीडियो चैट के स्क्रीन शॉट भी सौंपे हैं। वहीं पीड़िता वाराणसी की रहने वाली है जो पेशे से सिंगर है। पीड़िता का आरोप है कि बाहुबली विधायक विजय मिश्र ने उसे 2014 में चुनाव के दौरान गाने के कार्यक्रम के लिए बुलाया था और उसी दौरान उसके साथ रेप किया गया। इस मामले में पीड़िता ने गोपीगंज कोतवाली को तहरीर है और आरोप लगाया है कि 2014 में चुनाव के दौरान एक कार्यक्रम में विधायक विजय मिश्र ने उसको भदोही बुलाया था। कार्यक्रम के बाद विधायक ने धनापुर में अपने आवास पर उसके साथ रेप किया। विधायक ने इसके बाद कई बार डरा धमका कर कई शहरों बुलाया और वहां भी उससे रेप किया। युवती का आरोप है कि विधायक के घर से उसको वाराणसी छोड़ने के दौरान कार में विधायक के बेटे विष्णु मिश्र और उनके रिश्तेदार विकास मिश्र ने भी रेप किया।

MLA Vijay Mishra

युवती का कहना है कि विधायक अपनी धमक से मुझे हर वक्त परेशान करते रहे। इसके अलावा मुझको आए दिन वीडियो कॉल करते थे और अश्लील बातें करते थे। पीड़िता को लगातार डराया धमकाया जा रहा था जिसकी वजह से वह अभी तक सामने नहीं आ सकी थी। बता दें कि पीड़िता वर्तमान में मुंबई में रहती है।

फिलहाल युवती की तहरीर पर पुलिस ने गोपीगंज कोतवाली में विधायक विजय मिश्र, उनके बेटे विष्णु मिश्र और उनके रिश्तेदार विकास मिश्र पर धारा 376 डी, 342, 506 के तहत मुकदमा दर्ज किया है और पुलिस मामले की विवेचना कर रही है। इस मामले में पुलिस अधीक्षक ने बताया कि व्हाट्सएप कॉल के कुछ स्क्रीनशॉट भी युवती की तरफ से दिए गए हैं। जिसमे विधायक न्यूड होकर बाते करते थे और अश्लील तस्वीरें भी भेजते थे। विधायक धमकाते थे और फिर उससे अश्लील वीडियो चैटिंग के लिए मजबूर करते थे। इससे पहले धनापुर में 2014 में दुष्कर्म करने के दौरान वहां रखे हथियारों को दिखाकर भी उसे धमकाया था।

Vijay Mishra Rape Girl

फिलहाल बाहुबली कहे जाने वाले विधायक विजय मिश्र इन दिनों जेल में बंद हैं। उनके एक रिश्तेदार ने उनपर और उनके परिजनों पर प्रापर्टी पर कब्ज़ा करने समेत अन्य आरोप लगाए थे जिसमें विधायक विजय मिश्र, उनकी पत्नी और बेटा आरोपी बनाया गया था। विधायक विजय मिश्र ने इस बार निषाद पार्टी के टिकट पर चुनाव जीता था।

Advertisement
Advertisement
Advertisement