कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सलमान खुर्शीद बोले- मोदी सुनामी में सब कुछ बह गया

लोकसभा चुनाव 2019 में कांग्रेस पार्टी की करारी हार के बाद पूर्व विदेश मंत्री सलमान खुर्शीद को बड़ा झटका लगा है। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता के सामने कोई खड़ा नहीं हो पाया। पीएम मोदी की सुनामी में सब कुछ बह गया।

Written by: June 22, 2019 10:18 pm

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव 2019 में कांग्रेस पार्टी की करारी हार के बाद पूर्व विदेश मंत्री सलमान खुर्शीद को बड़ा झटका लगा है। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता के सामने कोई खड़ा नहीं हो पाया। पीएम मोदी की सुनामी में सब कुछ बह गया।

Salman Khurshid Congress Leader

मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए सलमान खुर्शीद ने अपने गृह क्षेत्र फर्रुखाबाद में कहा कि केंद्र सरकार सबरीमाला मंदिर के फैसले को पलटने को तैयार है, जबकि सुप्रीम कोर्ट ने साफ कहा है कि सबरीमाला मंदिर में महिलाओं का प्रवेश नहीं रोका जाना चाहिए। महिलाओं को सबरीमाला मंदिर में प्रवेश करने देना चाहिए। मोदी सरकार को सुप्रीम कोर्ट के फैसले को मानना चाहिए।

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के इस्तीफे के पेशकश पर उन्होंने कहा कि राहुल गांधी हम सबको छोड़कर नहीं जाएं, वो कांग्रेस के अध्यक्ष बने रहें।

PM Narendra Modi

कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद ने मोदी सुनामी को स्वीकार करते हुए कहा कि आज तो हम यही जानते हैं चुनाव हुआ और चुनाव में पीएम की लोकप्रियता इतनी थी कि उसके सामने कोई खड़ा नहीं हो पाया, लेकिन एक अच्छी बात है कि सुनामी आई उसने सबकुछ बहा दिया लेकिन कम से कम हम जिंदा रहे और आपसे बात तो कर सकते हैं।

तीन तलाक बिल पर कहा कि तीन तलाक को सुप्रीम कोर्ट पहले ही समाप्त कर चुका है। दुनिया में तीन तलाक कहीं नहीं है। हिंदुस्तान में भी तीन तलाक कहीं नहीं है। देश में तीन तलाक को गलत समझा गया है, जो देश में है ही नहीं, उस पर तीन साल की सजा दी जा रही है।

आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव में सलमान खुर्शीद की जमानत तक जब्त हो गई थी। उनको कुल 55 हज़ार वोट मिले थे और वो चौथे स्थान पर रहे।