प्रियंका गांधी की सुरक्षा में हुई चूक पर भड़के पति रॉबर्ट वाड्रा

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा की सुरक्षा में चूक का मामला सामने आया है। जिसको लेकर उनके पति और व्यवसायी रॉबर्ट वाड्रा ने केंद्र सरकार पर निशाना साधा है। रॉबर्ट वाड्रा का कहना है कि पूरे देश में सुरक्षा के साथ समझौता हो रहा है। 

Avatar Written by: December 3, 2019 11:08 am

नई दिल्ली। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा की सुरक्षा में चूक का मामला सामने आया है। जिसको लेकर उनके पति और व्यवसायी रॉबर्ट वाड्रा ने केंद्र सरकार पर निशाना साधा है। रॉबर्ट वाड्रा का कहना है कि पूरे देश में सुरक्षा के साथ समझौता हो रहा है। आपको बता दें कि कार सवार सात अज्ञात लोग प्रियंका के साथ सेल्फी लेने की चाह में बीते हफ्ते उनके लोधी इस्टेट स्थित आवास में दाखिल हो गए। कांग्रेस महासचिव के दफ्तर ने मामला सीआरपीएफ के समक्ष उठाया है।

Priyanka Gandhi And Robert Vadra

रॉबर्ट वाड्रा ने फेसबुक पर पोस्ट लिखा, ‘यह प्रियंका, मेरी बेटी और बेटे, मेरे या गांधी परिवार की सुरक्षा के बारे में नहीं है। यह हमारे नागरिकों, विशेष रूप से हमारे देश की महिलाओं को सुरक्षित रखने और सुरक्षित महसूस करने के बारे में है। पूरे देश में सुरक्षा से समझौता किया जा रहा है।’

रॉबर्ट वाड्रा ने लिखा, ‘लड़कियों से छेड़छाड़ या बलात्कार हो रहा है, हम क्या समाज बना रहे हैं। प्रत्येक नागरिक की सुरक्षा सरकार की जिम्मेदारी है. अगर हम अपने देश में, अपने घरों में, सड़कों पर सुरक्षित नहीं हैं, दिन में सुरक्षित नहीं हैं या रात में नहीं हैं, तो हम कहां और कब सुरक्षित हैं?’

Robert-Vadra-

वाड्रा ने यह पोस्ट दो घटनाओं को एक साथ जोड़ते हुए लिखा है। पहली घटना हैदराबाद में वेटनरी डॉक्टर के साथ बलात्कार और हत्या से जुड़ी है तो दूसरी घटना प्रियंका गांधी की सुरक्षा में सेंधमारी से संबंधित है।

 

Support Newsroompost
Support Newsroompost