सीएम योगी ने निभाया वादा, विवेक तिवारी की पत्नी को नगर निगम में मिली ओएसडी की नौकरी

Avatar Written by: October 11, 2018 10:47 am

नई दिल्ली। यूपी पुलिस के सिपाही की गोली का शिकार बने एप्पल कंपनी के अधिकारी विवेक तिवारी की पत्नी कल्पना तिवारी को लखनऊ नगर निगम में ओएसडी के पद पर नियुक्ति का आदेश जारी कर दिया गया है। उन्हें आज नियुक्ति पत्र दिया जाएगा।

Vivek Tiwari Wife
सीएम योगी ने निभाया वादा, विवेक तिवारी की पत्नी को नगर निगम में मिली ओएसडी की नौकरी

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से जब कल्पना तिवारी की मुलाकात हुई थी तभी उन्हें आश्वासन दिया गया था कि जल्द ही नौकरी की व्यवस्था की जाएगी। कल्पना अपने भाई विष्णु और उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा के साथ मुख्यमंत्री से मिलने पहुंची थीं।

इससे पहले मुख्यमंत्री ने कल्पना और विवेक की बेटियों से भी मुलाकात की थी और दोनों के खातों में 5-5 लाख जमा कराने के आदेश दिए थे। उन्होंने विवेक की मां के खाते में भी 5 लाख जमा कराने के आदेश दिए थे। साथ ही कल्पना को जीवन यापन के लिए 25 लाख रुपये देने के आदेश दिए थे।

बता दें, विवेक तिवारी हत्याकांड में अब तक दो एफआईआर दर्ज हो चुकी है। इसमें पहली एफआईआर मामले की एकमात्र चश्मदीद सना की तरफ से दर्ज हुई थी। उस एफआईआर में किसी को नामजद नहीं किया गया था, आरोपी को अज्ञात बताया गया था।

इसके बाद विवेक तिवारी की पत्नी की तरफ से दूसरी एफआईआर दर्ज की गई। जिसमें दोनों सिपाहियों को नामजद किया गया। वहीं मामले में गिरफ्तार होने से पहले गोमतीनगर थाने में प्रशांत चौधरी और उसकी पत्नी आरोप लगा रहे थे कि उनकी शिकायत को पुलिस दर्ज नहीं कर रही है।