मध्यप्रदेश में सिंधिया और कमलनाथ के बीच फिर छिड़ा युद्ध, दो फाड़ हुई कांग्रेस

मध्यप्रदेश में ज्योतिरादित्य सिंधिया ने एक बार फिर से मुख्यमंत्री कमलनाथ पर वार किया है। सिंधिया ने इस बार बिजली कटौती से लेकर गौशाला तक कमलनाथ को उनके वादों की याद दिलाई है।

Written by: October 15, 2019 6:53 pm

नई दिल्ली। मध्यप्रदेश में ज्योतिरादित्य सिंधिया ने एक बार फिर से मुख्यमंत्री कमलनाथ पर वार किया है। सिंधिया ने इस बार बिजली कटौती से लेकर गौशाला तक कमलनाथ को उनके वादों की याद दिलाई है। इसके पहले भी वे कई बार कमलनाथ को घेरे में ले चुके हैं।

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने चिट्ठी लिखकर कमलनाथ को बताया कि शिवपुरी के करेरा क्षेत्र में बिजली के हालत बहुत ही खराब हैं। उनके मुताबिक मुख्यमंत्री कमलनाथ का वादा था कि वहां के हालात को ठीक करेंगे लेकिन अभी भी हालात ठीक नहीं हैं। उन्होंने इसके साथ ही यहां पर गौशाला खोलने की मांग की भी याद दिलाई।

kamalnath

सिंधिया ने कमलनाथ को याद दिलाया कि उन्होंने अपने वचन पत्र में गौशाला खोलने की बात की थी। इशारे से यह भी बताया कि अभी तक वचन का पालन नहीं किया गया है। सिंधिया ने अपनी सरकार की कार्यप्रणाली को घेरे में लिया। उन्होंने करेरा कृषि मंडी पर अतिक्रमण हटाए जाने का भी सवाल खड़ा किया।

Congress leader Kamalnath Singh

सिंधिया पहले भी कई बार कमलनाथ पर हमला कर चुके हैं। वे ट्रांसफर पोस्टिंग को लेकर भी सवाल खड़े कर चुके हैं। सिंधिया के करीबी मध्यप्रदेश के वन मंत्री ने दिग्विजय सिंह पर भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप भी लगाए हैं। सिंधिया ने इन आरोपों की भी जांच की बात की थी।