सिंधिया के सामने कुर्सी ‘वॉर’, कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मचाया हंगामा

कांग्रेस के पूर्व महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया एक कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे। तभी पार्टी के कार्यकर्ता एक दूसरे के ऊपर कुर्सियों से हमला करने लगे। सिंधिया इन सब चीजों से नाराज हो गए और बीच कार्यक्रम से चले गए।

Written by: September 15, 2019 6:05 pm

नई दिल्ली। मध्यप्रदेश में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने एक कार्यक्रम के दौरान खूब हंगामा मचाया है और इससे पार्टी के अंदर की अनुशासनहीनता सबके सामने आ गई है। दरअसल, कांग्रेस के पूर्व महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया एक कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे। तभी पार्टी के कार्यकर्ता एक दूसरे के ऊपर कुर्सियों से हमला करने लगे। सिंधिया इन सब चीजों से नाराज हो गए और बीच कार्यक्रम से चले गए।

scindhia

बताया जाता है कि सिंधिया एक दिन के दौरे पर इंदौर पहुंचे थे। वह पार्टी कार्यकर्ताओं से मिलने पहुंचे थे। सिंधिया के स्वागत में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने शहर के रंगून गार्डन में एक कार्यक्रम का आयोजन किया था। कार्यक्रम में पहुंचे सिंधिया जब मंच पर मौजूद थे तो कांग्रेस कार्यकर्ताओं में भी स्टेज पर चढ़ने की होड़ लग गई।

MP

मंच पर चढ़ने के लिए कार्यकर्ता बेकाबू हो गए और हंगामा शुरू कर दिया। देखते ही देखते बात कुर्सियां उछालने तक जा पहुंची। कार्यकर्ताओं ने एक-दूसरे पर कुर्सियां उछालनी शुरू कर दीं। इस दौरान कई कुर्सियां टूट गईं। ज्योतिरादित्य सिंधिया कार्यकर्ताओं की इस हरकत से नाराज हो गए और मंच से उतर गए। वह कार्यक्रम से बीच में ही चले गए।

scindhia

गौरतलब है कि मध्य प्रदेश कांग्रेस में नेतृत्व परिवर्तन की आहट के बीच अपने-अपने नेता को अध्यक्ष बनवाने के लिए गुटबाजी तेज हो गई है। राजधानी भोपाल से लेकर दिल्ली तक रस्साकशी  चल रही है। सिंधिया के समर्थकों ने पिछले दिनों भोपाल में प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यालय पर प्रदर्शन भी किया था।

jyotiraditya scindhia

सिंधिया समर्थक उन्हें प्रदेश अध्यक्ष बनाने की मांग कर रहे हैं। बता दें कि कुछ दिन पहले मुख्यमंत्री कमलनाथ ने अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात कर इस्तीफे की पेशकश की थी।