पश्चिम बंगाल के भाटपाड़ा में हिंसा, सड़क पर भाजपा, 3 सांसद करेंगे भाटपाड़ा का दौरा

भाजपा अब शनिवार 22 जून को अपने तीन नेताओं के भाटपाड़ा भेजने वाली है। इस प्रतिनिधिमंडल में एस एस अहलूवालिया, सत्यपाल सिंह और वीडी राम के नाम शामिल हैं।

Written by: June 21, 2019 6:16 pm

कोलकाता। लोकसभा चुनाव के पहले से ही पश्चिम बंगाल में काफी ज्यादा हिंसा देखने को मिल रहा है और अभी तक बहुत सारे लोगों की जान भी जा चुकी है। अब बंगाल के 24 परगना में स्थित भाटपाड़ा में गुरुवार 20 जून को हिंसा हो गया जिसमें दो लोगों की जान भी चली गई। इस हिंसा के विरोध में भाजपा सड़क पर उतर गई है और अपना विरोध दर्ज करा रही है।

bhatpada

भाजपा अब शनिवार 22 जून को अपने तीन नेताओं के भाटपाड़ा भेजने वाली है। इस प्रतिनिधिमंडल में एस एस अहलूवालिया, सत्यपाल सिंह और वीडी राम के नाम शामिल हैं। भाजपा का आरोप है कि, पश्चिम बंगाल पुलिस प्रशासन तृणमूल कैडर की तरह काम कर रहा है और इसलिए भाजपा की मांग है कि भाटपाड़ा में हुई गोलीबारी की जांच सीबीआई करे। भाजपा नेताओं ने दावा किया है कि, इस गोलीबारी में दो लोगों की मौत हुई है और कई लोग घायल हो गए हैं।

bhatpada 1

बता दें, गुरुवार को बीजेपी और तृणमूल से जुड़े दो गुटो के बीच जमकर झड़प हुई थी। भाटपाड़ा के स्थानिय लोगों का आरोप है कि, पुलिस की गोलीबारी से मौत हुई है। भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गिय ने राज्य के भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की और इस घटना के बाद कार्रवाई पर विचार विमर्श किया।