पश्चिम बंगाल में गर्भवती पत्नी और बेटे समेत RSS कार्यकर्ता की हत्या, मामला दर्ज

पेशे से स्कूल शिक्षक बंधु प्रकाश पाल समेत उनकी गर्भवती पत्नी और 6 साल के बेटे की उनके घर पर ही हत्या कर दी गई है। जानकारी के मुताबिक, बंधु प्रकाश पाल राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सदस्य थे।

Written by: October 10, 2019 12:47 pm

कोलकाता। पश्चिम बंगाल के मुर्शीदाबाद से एक बेहद ही दुखद खबर सामने आई है और जानकारी के मुताबिक, एक ही परिवार के तीन लोगों की बेरहमी से हत्या कर दी गई है। बताया जा रहा है कि, पेशे से स्कूल शिक्षक बंधु प्रकाश पाल समेत उनकी गर्भवती पत्नी और 6 साल के बेटे की उनके घर पर ही हत्या कर दी गई है। जानकारी के मुताबिक, बंधु प्रकाश पाल राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सदस्य थे।

bengal

पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस के मुताबिक, बंधु प्रकाश की पाल की पत्नी गर्भवती थी। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि स्थानीय लोगों ने इस वारदात की सूचना दी, जिसके बाद जियागंज इलाके स्थित घर से खून से लथपथ तीन शव बरामद किए गए।

bengal 1

स्थानीय लोगों ने विजयदशमी के दिन पूजा पंडाल में उन्हें नहीं देखा तो वे पाल निवास पर गए, जहां उन्होंने पाया कि दरवाजा अंदर से बंद है। किसी तरह घर का दरवाजा खोलने के बाद लोगों ने तीन शव देखा तो इलाके में हड़कंप मच गया। इसके बाद लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी।

murder

मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस इस मामले में मृतक के परिवार के अन्य सदस्यों और आसपास के लोगों से पूछताछ शुरू कर दी है। घटना के दूसरे दिन भी पुलिस हत्यारों तक नहीं पहुंच सकी है। उधर, हत्याकांड की जांच सीबीआई से कराए जाने की मांग की जाने लगी है।