रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने बताया कि आखिर उस दिन CM योगी और PM मोदी के बीच क्या हुई थी बात!

कुछ दिन पहले वायरस हुई सीएम योगी और पीएम मोदी की तस्वीर देखकर सबके मन में सवाल था कि पीएम मोदी, सीएम योगी के कंधे पर हाथ रखकर कह क्या रहे थे? इसका जवाब अब देश के रक्षा मंत्री और बीजेपी नेता राजनाथ सिंह ने दिया है।

Written by: November 25, 2021 9:52 pm

नई दिल्ली। कुछ दिन पहले जब पीएम मोदी उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ पहुंचे थे, तब सीएम योगी के साथ मुलाक़ात की उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। इस तस्वीर में पीएम मोदी और सीएम योगी किसी मुद्दे पर चर्चा कर रहे थे। तस्वीर तो खूब वायरल हुई थी लेकिन सबके मन में यही सवाल था कि आखिरका पीएम मोदी और सीएम मोदी आपस में क्या बात कर रहे थे।

दरअसल कुछ दिन पहले वायरस हुई सीएम योगी और पीएम मोदी की तस्वीर देखकर सबके मन में सवाल था कि पीएम मोदी, सीएम योगी के कंधे पर हाथ रखकर कह क्या रहे थे? इसका जवाब अब देश के रक्षा मंत्री और बीजेपी नेता राजनाथ सिंह ने दिया है। राजनाथ सिंह ने सीतापुर में एक बूथ अध्यक्ष सम्मेलन को संबोधित करते पीएम मोदी और सीएम योगी की वायरल तस्वीर का जिक्र किया।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की वायरल तस्वीर का जिक्र करते हुए कहा, ‘ऐसा लग रहा था कि प्रधानमंत्री, योगी के कान में फुसफुसा रहे हैं कि बस योगी जी बल्लेबाजी करते रहो और भाजपा की जीत सुनिश्चित होगी।’ इतना ही उनके ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा गया है कि पिछले हफ्ते ट्विटर पर आदित्यनाथ जी ने अपनी और मोदीजी की एक फोटों ट्वीट की थी जिसमें मोदीजी उनके कंधे पर हाथ रख कर उन्हें कुछ बता रहे थे। जानते हैं उन्होंने योगीजी के कान में क्या कहा था। उन्होंने कहा कि योगीजी तेज तर्रार बैटिंग करो। पूरी मजबूती से खेलो। विजय निश्चित है।

आपको बता दें कि 21 नवंबर को सीएम योगी ने पीएम मोदी के अपनी तस्वीर शेयर करते हुए ट्वीट किया था कि हम निकल पड़े हैं प्रण करके, अपना तन-मन अर्पण करके, जिद है एक सूर्य उगाना है, अम्बर से ऊँचा जाना है ,एक भारत नया बनाना है। इस तस्वीर की सोशल मीडिया खूब चर्चा हुई थी।

Support Newsroompost
Support Newsroompost