गुरुग्राम में मुस्लिम युवक की पिटाई की खबर पर यूं भड़क उठे पूर्व क्रिकेटर और सांसद गौतम गंभीर

इस वाकये पर भड़के पूर्व क्रिकेटर और अब पूर्वी दिल्ली से भाजपा के सांसद गौतम गंभीर ने ट्वीट में लिखा, ‘गुरुग्राम में मुस्लिम युवक को टोपी उतारने और जय श्रीराम बोलने के लिए कहा गया। ये काफी अफसोस की बात है। इस मामले में गुरुग्राम पुलिस को कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए।

Written by: May 27, 2019 1:06 pm

नई दिल्ली। दिल्ली से सटे गुरुग्राम से फिर एक बार मारपीट का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि गुरुग्राम में बीते शनिवार को एक मुस्लिम युवक को मस्जिद से लौटते वक्त कुछ लोगों ने पीटा। पीड़ित शख्स के मुताबिक आरोपियों ने उससे पारंपरिक टोपी उतारने को कहा जिसके बाद मामले ने तूल पकड़ लिया। इसके बाद मौके पर जय श्रीराम का नारा लगाने को लेकर उन लोगों ने युवक की पिटाई कर दी। इस घटना की सूचना मिलते हीं पूर्व क्रिकेटर और नवनिर्वाचित सांसद गौतम गंभीर अपने गुस्से पर काबू नहीं रख पाए और सोशल मीडिया पर जमकर अपनी भड़ास निकाली।

gautam gambhir

इस मामले से हाल ही में भाजपा के नवनिर्वाचित सांसद गौतम गंभीर भड़क उठे हैं। उन्होंने आरोपियों के खिलाफ जरूरी कदम उठाने का आग्रह किया है और लोगों को परस्पर भाईचारे की भी याद दिलाई है।

gautam gambhir

इस वाकये पर भड़के पूर्व क्रिकेटर और अब पूर्वी दिल्ली से भाजपा के सांसद गौतम गंभीर ने ट्वीट में लिखा, ‘गुरुग्राम में मुस्लिम युवक को टोपी उतारने और जय श्रीराम बोलने के लिए कहा गया। ये काफी अफसोस की बात है। इस मामले में गुरुग्राम पुलिस को कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए। हमलोग सेक्यूलर देश हैं जहां जावेद अख्तर ‘ओ पालन हारे निर्गुण और न्यारे’ और राकेश मेहरा दिल्ली-6 में ‘अर्जियां’ जैसे गाने लिखते हैं।’

Gautam Gambhir

 

बता दें कि गौतम गंभीर हाल ही में बीते लोकसभा चुनाव में भाजपा के टिकट पर पूर्वी दिल्ली संसदीय सीट से जीत कर संसद पहुंचे हैं। उन्होंने कांग्रेस उम्मीदवार अरविंदर लवली को 3 लाख से अधिक वोटों से पराजित किया है। तीसरे नंबर पर आम आदमी पार्टी की उम्मीदवार आतिशी रहीं। गौतम गंभीर शुरू से ही सेक्यूलर छवि के हिमायती रहे हैं और उन्होंने अपने चुनाव प्रचार में भी विकास पर फोकस किया और इसी मुद्दे पर आगे बढ़ने की बात की है।