देखें VIDEO: जब दानिश ने गाया वंदे मातरम्, भावुक हो गए कार्यक्रम में मौजूद लोग

राजधानी में साकार एनजीओ के बैनर तले पुलवामा के शहीदों को नमन करने के लिए (आगाज़ 4) कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस खास कार्यक्रम में गायक मोहम्मद दानिश ने वंदे मातरम् गाकर शहीदों को नमन किया। आतंकी हमले में शहीद हुए सीआरपीएफ जवानों को विनम्र श्रद्धांजलि दी गई। 

Written by: February 18, 2019 7:47 pm

नई दिल्ली। राजधानी में साकार एनजीओ के बैनर तले पुलवामा के शहीदों को नमन करने के लिए (आगाज़ 4) कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस खास कार्यक्रम में गायक मोहम्मद दानिश ने वंदे मातरम् गाकर शहीदों को नमन किया। आतंकी हमले में शहीद हुए सीआरपीएफ जवानों को विनम्र श्रद्धांजलि दी गई।


यूपी के मुजफ्फरनगर जिले के रहने वाले मोहम्मद दानिश ने जब वंदे मातरम् गाया तो माहौल देखने लायक था। बता दें कि मोहम्मद दानिश फेमस रियल्टी शो वॉयस इंडिया 2 के कंटेस्टेंट हैं। दानिश मुजफ्फरनगर के मशहूर उस्ताद अब्दुल करीम खान के पोते हैं। दानिश म्यूजिक के मशहूर किराना घराना से ताल्लुक रखते हैं।

चूंकि पुलवामा हमले से ना सिर्फ सेना गुस्से में है, बल्कि आमजन का भी खून खौल रहा है। क्या हिंदू क्या मुस्लिम सभी चाहते हैं कि सेना हमले का बदला ले और आतंकियों को उनके करनी का फल दिया जाए।

मोहम्मद दानिश ने वंदे मातरम् गाकर शहीदों को नमन किया। दानिश का वंदे मातरम् गाना कहीं ना कहीं उन लोगों के मुंह पर एक तमाचा है जो लोगों की देशभक्ति पर सवाल उठाते हैं।