अमरोहा में बोले पीएम मोदी-आतंकियों को उन्हीं की भाषा में जवाब देना, कुछ लोगों को पसंद नहीं आया

उत्तर प्रदेश के अमरोहा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए विपक्ष पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने विपक्ष पर आतंकवाद और राष्ट्रीय सुरक्षा के मुद्दे पर ढुलमुल रवैया बरतने का आरोप लगाया। पीएम मोदी ने कहा कि जब पाकिस्तान में घुसकर आतंकी मारे जाते हैं तो कुछ लोगों को हिंदुस्तान में रोना आता है, वह पाकिस्तान में हीरो बनने की कोशिश करते हैं।

Avatar Written by: April 5, 2019 12:44 pm

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश के अमरोहा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए विपक्ष पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने विपक्ष पर आतंकवाद और राष्ट्रीय सुरक्षा के मुद्दे पर ढुलमुल रवैया बरतने का आरोप लगाया। पीएम मोदी ने कहा कि जब पाकिस्तान में घुसकर आतंकी मारे जाते हैं तो कुछ लोगों को हिंदुस्तान में रोना आता है, वह पाकिस्तान में हीरो बनने की कोशिश करते हैं।

पीएम मोदी ने कहा, कांग्रेस, समाजवादी पार्टी, बहुजन समाज पार्टी का आतंकवाद पर नर्म रवैये की वजह से कुछ लोगों के हौसले बुलंद हुए हैं। इन दलों ने सिर्फ आतंक को ही मदद नहीं दी है, इन्होंने आपके जीवन और अस्तित्व को भी संकट में भी डालने का काम किया है।

पीएम मोदी ने कहा, देश की साख रहे, इसके लिए मजबूत सरकार का होना बहुत जरूरी है। मजबूत सरकार ही कड़े और बड़े फैसले ले पाती है, देश को आगे बढ़ा पाती है

पीएम ने कहा, आज दुनिया के देशों में भारत का डंका बज रहा है, दुनिया भर में भारत की जय जयकार हो रही है। इसका कारण मोदी नहीं है। इसका कारण आप लोग हैं। 2014 में आपने जो वोट दिया उसकी ताकत है। ये पूर्ण बहुमत वाली सरकार की ताकत है।

पीएम मोदी ने कहा, कल ही संयुक्त अरब अमीरात ने आपके इस प्रधानसेवक को वहां का सबसे बड़ा सम्मान ‘जायद मैडल’ देकर सम्मानित किया है। ये सम्मान मेरा नहीं आप सबका और खाड़ी देशों में काम कर रहे करोड़ों भारतीयों का है।

PM Narendra Modi

पीएम मोदी ने कहा, बीते कुछ दिनों से मैंने देश के चारों कोनों और हर दिशा का दौरा किया है। पूर्ण बहुमत की सरकार के लिए, आपके विकास के लिए, काम करने वाली सरकार के लिए देश भर में जो लहर चल रही है, वो आज अमरोहा में भी दिखाई दे रही है।