IPL 2020: 6 विकेट की जीत के साथ हैदराबाद ने दूसरे क्वालीफायर में बनाई जगह, IPL 2020 से बाहर हुई बैंगलोर

IPL 2020: सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) ने शुक्रवार को शेख जाएद स्टेडियम में खेले गए इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 13वें सीजन के एलिमिनेटर मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) को छह विकेट से हरा दिया।

Avatar Written by: November 7, 2020 11:22 am
bangalore hyderabad

अबू धाबी। सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) ने शुक्रवार को शेख जाएद स्टेडियम में खेले गए इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 13वें सीजन के एलिमिनेटर मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) को छह विकेट से हरा दिया। हैदराबाद हालांकि फाइनल में नहीं पहुंची है। वह अब क्वालीफायर-2 में दिल्ली कैपिटल्स से भिड़ेगी और अगर वो मैच जीत लेती है तो फाइनल खेलेगी। बेंगलोर लीग से बाहर हो गई है।

bangalore hyderabad

पहले बल्लेबाजी करने वाली बेंगलोर बड़ा स्कोर नहीं कर पाई। उसने 20 ओवरों में सात विकेट खोकर 131 रन बनाए। हैदराबाद ने दो गेंद पहले ही यह लक्ष्य चार विकेट खोकर हासिल कर लिया।

bangalore hyderabad

हैदराबाद के लिए केन विलियम्सन ने नाबाद 50 और जेसन होल्डर ने नाबाद 24 रन बनाए। विलियम्सन ने अपनी पारी में 44 गेंदों का सामना किया और दो चौकों के अलावा दो छक्के लगाए। होल्डर ने 20 गेंदों का सामना करते हुए तीन चौके लगाए।

bangalore hyderabad4
बेंगलोर के लिए अब्राहम डिविलियर्स ने सबसे अधिक 56 रनों की पारी खेली। उन्होंने 43 गेंदों का सामना किया और पांच चौके लगाए। एरॉन फिंच ने भी 32 रनों का योगदान दिया। हैदराबाद के लिए जेसन होल्डर ने तीन विकेट लिए। टी.नटराजन ने दो सफलताएं अर्जित कीं।

Support Newsroompost
Support Newsroompost