राजनाथ खराब मौसम की वजह से अमरनाथ यात्रा पर नहीं जा सके

Avatar Written by: July 5, 2018 11:58 am

श्रीनगर। केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह गुरुवार को खराब मौसम की वजह से अमरनाथ यात्रा पर नहीं जा सके। आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि राजनाथ जम्मू एवं कश्मीर के दो दिवसीय दौरे के समाप्त होने से पहले वह विभिन्न विकास परियोजनाओं, सुरक्षा और कानून एवं व्यवस्था का जायजा लेंगे।

Rajnath Singh

उन्होंने बुधवार को राज्यपाल एन.एन.वोहरा से राजभवन में मुलाकात की। वह यहां राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल और केंद्रीय गृह सचिव राजवी गौबा के साथ पहुंचे।

आधिकारिक प्रवक्ता ने बताया कि राज्यपाल के सलाहकार बी बी व्यास, के विजय कुमार और खुर्शीद अहमद गनी हवाई अड्डे पर उनका स्वागत करने पहुंचे।Rajnath singh

जम्मू-कश्मीर के मुख्य सचिव बी वी आर सुब्रमण्यम, पुलिस महानिदेशक एस पी वैद, कश्मीर के मंडल आयुक्त बशीर अहमद खान, बडगाम के उपायुक्त सेहरीश असगर और अर्द्धसैनिक बलों के वरिष्ठ अधिकारी भी हवाई अड्डे पर मौजूद थे।

भाजपा के अपने सहयोगी दल पीडीपी से समर्थन वापस लेने के बाद से ही जम्मू-कश्मीर में 20 जून से राज्यपाल शासन लागू है।

Rajnath Singh

इससे पहले राजनाथ ने ट्वीट किया, जम्मू एवं कश्मीर के दो दिवसीय दौरे पर श्रीनगर जा रहा हूं। इस दौरे के दौरान राज्य के सुरक्षा हालात की समीक्षा की जाएगी। श्री अमरनाथजी की पवित्र गुफा में ‘दर्शन’ भी करूंगा। बता दें कि यहां राज्यपाल शासन लागू होने के बाद गृहमंत्री का यह पहला दौरा है।