रोहतकः बैग में मिला बच्ची का शव, रेप के बाद हत्या की आशंका

Written by Newsroom Staff April 16, 2018 9:56 am

रोहतक। कठुआ और सूरत के बाद रोहतक इलाके में एक और छोटी बच्ची की लाश मिली है। बताया जा रहा है कि बच्‍ची के लाश को बैग में बंद करके नहर में फेंक दिया गया था। रोहतक से करीब 5 किलोमीटर दूर टिटौली गांव की नहर में बीते दिन 7 साल की बच्ची का शव मिला। बच्ची के हाथ को जानवरों ने नोचा हुआ था। बच्ची की पहचान लाल रंग की टी-शर्ट, काली निक्कर व लम्बे बालों से हुई। फिलहाल बच्ची की शिनाख्त नहीं हो पाई है। इस मामले में किसी अप्रिय घटना से इनकार नहीं किया जा सकता है क्‍योंकि बच्ची के प्राइवेट पार्ट बाहर निकले हुए थे। ऐसा अंदेशा लगाया गया है कि शव लगभग चार से पांच सप्ताह पुराना है।

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची एफ.एस.एल. टीम ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पी.जी.आई. भेज दिया। जहां आज शव का पोस्टमार्टम किया जाएगा। जानकारी के मुताबिक बच्ची के साथ रेप करने के बाद शव को खुर्दबुर्द करने का प्रयास किया गया है।

अनुमान जा रहा है कि इस घटना को एक सप्ताह पहले अंजाम दिया गया है। जांच अधिकारी ने बताया कि सूचना मिली थी कि टिटौली माइनर में एक हरे रंग के बैग से बदबू आ रही है। टीम ने बैग को बाहर निकालकर देखा तो उसमें करीबन 7 साल की बच्ची का शव मिला। इसके बाद एस.एफ.एल. टीम ने मौके का मुआयना किया।

Facebook Comments