कोहरे के कारण यमुना एक्सप्रेस वे पर दर्दनाक हादसा, आपस में भिड़े 50 वाहन

Avatar Written by: January 18, 2019 1:04 pm

नई दिल्ली। ठंड के साथ-साथ धुंध भी लगातार बढ़ती जा रही है। धुंध के कारण एक तरफ हवाई उडानों में देरी हो रही है को वहीं दूसरी तरफ सड़कों पर हादसों का सिलसिला भी शुरू हो चुका है। बता दें, यूपी के बागपत में यमुना एक्सप्रेस वे पर शुक्रवार सुबह कोहरे के चलते करीब 50 वाहन आपस में भिड़ गए। अलग- अलग तीन हादसों में 30 से ज्यादा लोग घायल हो गए हैं।

बताया जा रहा है कि गाजियाबाद के दुहाई, सोनीपत के कुंडली और बागपत के यमुना पुल तीनों जगह हादसा हुआ है। वहीं सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की पूरी जानकारी ली। इसके बाद मौके पर पहुंचे सीओ दिलीप सिंह का कहना है कि सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

वहीं इंस्पेक्टर शिव कुमार प्रकाश ने बताया कि यह हादसा सुबह करीब 6 बजे हुआ। उन्होंने बताया कि कोहरे के चलते करीब 50 वाहन आपस में भिड़ गए। जिसमें 30 ज्यादा लोग घायल हो गए। सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उनका उपचार चल रहा है।

गौरतलब है कि शुक्रवार की रात को भी यमुना एक्सप्रेस वे पर एक दर्दनाक हादसा हो गया था। इस दौरान यमुना एक्सप्रेस पर नोएडा जा रही एक बस पलट गई थी। इसी दौरान पीछे से आ रही एक वैगनआर कार भी बस में भिड़ गई। इस हादसे में कार सवार कारोबारी और उनके बेटे की मौत हो गई, जबकि पत्नी और छोटा बेटा घायल हो गए। वहीं, बस में सवार एक युवक की भी मौत हो गई थी, जबकि बारह लोग घायल गए थे।