CBI के डर से आजकल 2 रोटी ज्यादा खा रहा हूं- अखिलेश यादव

Written by: October 26, 2018 3:56 pm

नई दिल्ली। समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव देश की शीर्ष जांच एजेंसी सीबीआइ में चल रहे झगड़े से काफी खुश नजर आ रहे हैं। बता दें, अखिलेश यादव ने शुक्रवार को समाजवादी पार्टी के प्रदेश मुख्यालय में इलाहाबाद विश्वविद्यालय के छात्रसंघ के अध्यक्ष तथा अन्य पदाधिकारियों से भेंट की। उन्होंने अध्यक्ष समाजवादी छात्रसभा के नेता को बधाई तथा शुभकामना दी।

इस दौरान समाजवादी पार्टी मुख्यालय पर मीडिया से बातचीत करते हुए सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि संवैधानिक संस्थाओं के साथ किसी भी सरकार को खिलवाड़ नहीं करना चाहिए। हमें भी सीबीआई से डराया गया, लेकिन आजकल हम दो रोटी ज्यादा खा रहे हैं।

शुक्रवार की दोपहर बाद  समाजवादी पार्टी मुख्यालय पर मीडिया से बातचीत में अखिलेश यादव ने कहा कि मैं पहले भी कहता था सीबीआई या किसी की संवैधानिक संस्था के साथ सरकार को खेल नहीं करना चाहिए। हमें भी सीबीआई का नाम लेकर डराया जाता था।

Akhilesh Yadav

हमसे कहा जाता था कि नदी किनारे जाओगे तो सीबीआई आ जाएगी। हम नदी किनारे ही नहीं गए लेकिन सीबीआई का दुरुपयोग करने वाली वालों को अब सीबीआई से ही खतरा हो रहा है। वह सीबीआई से डरे हुए हैं और ऐसे कदम उठा रहे हैं, जिससे उनका डर और सामने आ रहा है। दूसरी ओर हम आजकल दो रोटी ज्यादा खा रहे हैं और चैन से सो रहे हैं।

शिवपाल सिंह पर कार्रवाई से किया इनकार

akhilesh yadav and shivpal yadav

समाजवादी सेक्युलर मोर्चा के संयोजक और चाचा शिवपाल सिंह यादव की समाजवादी पार्टी से सदस्यता समाप्त करने के मामले में उन्होंने कहा कि हम ऐसा कोई भी काम नहीं करेंगे, जिससे किसी के साथ अन्याय हो। शिवपाल जी अपना काम कर रहे हैं और हम अपने काम में लगे हैं। उन्होंने कहा कि वह तो समाजवादी पार्टी के विधायक हैं। इटावा के जसवंतनगर की सीट पर तो समाजवादी पार्टी का कब्जा है।