‘एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ पर अनिल विज का विवादित बयान, सुनकर बौखला जाएगी कांग्रेस

Avatar Written by: December 29, 2018 5:48 pm

नई दिल्ली। फिल्म ‘एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ का ट्रेलर सोशल मीडिया में आते ही विवाद बढ़ गया है। तमाम राजनीतिक पार्टियों  की तरफ से बयान सामने आने लगे हैं। वहीं कांग्रेस ने तो इस फिल्म पर कड़ा रोष जाहिर किया है। इन्हीं के बीच अक्सर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले कैबिनेट मंत्री अनिल विज ने इस बार स्वास्थ्य मंत्री ने ऐसा बयान बम फोड़ा है जिसे कांग्रेस कतई बर्दाश्त नहीं कर पाएगी।

बता दें, अनिल विज ने एक ट्वीट करते हुए लिखा है कि मैं तो जरूर एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर देखूँगा। कांग्रेस वालों को भी ये पिक्चर जरूर देखनी चाहिए ताकि उनको पता लग सके कि उनके नेता लोकतांत्रिक संस्थाओं के साथ किस प्रकार से बलात्कार करते रहे हैं।

आपको बताते चलें कि द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर फिल्म को संजय बारू जोकि खुद पूर्व पीएम मनमोहन सिंह के सलाहकार हैं उनकी लिखी किताब पर आधारित है।

इस फिल्म को कांग्रेस ने बीजेपी की साजिश बताते हुए रिलीज होने से पहले पार्टी को फिल्म दिखाए जाने की मांग की है। हालांकि, ऐसी खबर है कि इस मांग को कांग्रेस ने वापस ले लिया है। वहीं अनुपम कहते हैं कांग्रेस फिल्म का जितना विरोध करेगी उतना ही प्रचार होगा।