भाजपा नेता बोले- अयोध्या में बने मस्जिद, कार्यक्रम में जमकर हंगामा

Written by Newsroom Staff October 25, 2018 2:39 pm

नई दिल्ली। अयोध्या में विवादित स्थल पर मस्जिद निर्माण की बात करके बीजेपी एमएलसी बुक्कल नवाब ने नया विवाद खड़ा कर दिया है। राजधानी लखनऊ में अल्पसंख्यक मोर्चा के एक कार्यक्रम के दौरान बुक्कल नवाब के इस विवादित बयान पर हंगामा खड़ा हो गया। नाराज कार्यकर्ताओं ने भाजपा एमएलसी को तुरंत मंच से हटा दिया। बता दें कि इस पूरे हंगामे के दौरान केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी भी मौके पर मौजूद थे।

तो वहीं इस मामले पर बुक्कल नवाब ने अपनी सफाई देते हुए कहा है। उनकी बात को लोग समझ नहीं पाए और बेवजह उसे मुद्दा बनाया गया। जानकारी के मुताबिक लखनऊ में अल्पसंख्यक मोर्चे के कार्यक्रम के दौरान मंच से बुक्कल नवाब ने अयोध्या में विवादित स्थल की बात शुरू की और अचानक वहां पर मस्जिद बनाए जाने की वकालत करने लगे।BUkkal Nawab BJP MLC

तो वहीं भाजपा एमएलसी के इस बयान से पूरे सभागार में हंगामा खड़ा हो गया। नाराज कार्यकर्ताओं ने बुक्कल नवाब के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी। सभागार में हो-हल्ला के बीच बुक्कल नवाब को तुरंत मंच से हटा दिया गया, हालांकि इसके बाद भी काफी देर तक कार्यकर्ता बुक्कल के खिलाफ नारेबाजी करते रहे।Mukhtar Abbas Naqviबता दें कि इस दौरान मौके पर मौजूद केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने मोदी सरकार की तारीफ करते हुए कहा कि उनकी सरकार अल्पसंख्यक समाज के हित में लगातार काम कर रही है। उन्होंने कार्यकर्ताओं से सरकार की योजनाओं की जानकारी लोगों तक पहुंचाते रहने की भी अपील की।