राहुल को लॉन्च करने के लिए कांग्रेस ने गुजरात में उत्तर भारतीयों पर हमले कराए: भाजपा

Written by: October 9, 2018 6:29 pm

नई दिल्ली। कांग्रेस पर देश को बांटने के अभियान में शामिल होने का आरोप लगाते हुए बीजेपी ने मंगलवार को आरोप लगाया कि गुजरात में उत्तर भारतीयों पर हमले कराने में कांग्रेस पार्टी का हाथ है और पार्टी के कार्यकर्ताओं ने लोगों को भड़काने का काम किया है। साथ ही बता दें कि अल्पेश ठाकोर के वीडियो के सामने आने के बाद उनके इस्तीफे की मांग भी तेज हो गई है।Sambit Patra, BJP Spokesperson

तो वहीं इस मामले पर बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी अर्बन नक्सलियों को आर्थिक मदद कर रही है। उन्होंने कहा कि मंदसौर में भी कांग्रेस के विधायकों ने लोगों को भड़काने और आग लगाने की राजनीति की थी। पात्रा ने आरोप लगाते हुए कहा कि इन सभी के पीछे राहुल गांधी को लॉन्च करने की कोशिश कांग्रेस पार्टी कर रही है।Sambit Patraसंबित पात्रा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी राहुल गांधी को लॉन्च करने के लिए किसी भी हद तक गिरने को तैयार है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस कितनी भी कोशिश क्यों न कर ले लेकिन बिना क्षमता के कोई भी नेता लॉन्च नहीं हो सकता। देश को बांटकर कोई भी नेता सफलता हासिल नहीं कर सकता है। पात्रा ने कहा कि गांधी परिवार सत्ता के लिए कुछ भी कर सकता है।

बीजेपी नेता ने आरोप लगाया कि कांग्रेस पार्टी जेएनयू में राष्ट्र विरोधी नारा लगाने वालों के साथ खड़ी थी और अब वह भारत को बांटने के अभियान को लागू करने में लगी है।