नसीरुद्दीन शाह के घर भेजा पाकिस्तान का टिकट, कहा- इस खास तारीख को जाना ठीक रहेगा

Avatar Written by: December 21, 2018 2:57 pm

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता नसीरुद्दीन शाह के बयान पर सियासी सरगर्मियां तेज हो गई हैं। एक और जहां कई राजनीतिक दल नसीरुद्दीन शाह की आलोचना कर रहे हैं तो कुछ ने उनके बयान का समर्थन भी किया है। इसी बीच हर बार की तरह उन्हें भी पाकिस्तान जाने की नसीहत दी गई है, ना बल्कि सिर्फ नसीहत, शाह को तो पाकिस्तान का टिकट भी ऑफर किया गया है।


ये टिकट ऑफर किया है अमित जानी ने। वहीं अमित जानी जिनकी तरफ से हाल ही में भी लखनऊ में सीएम योगी को पीएम बनाओ, और मोदी हटाओ के पोस्टर भी लगाए गए थे। जानकारी के लिए बता दें कि उत्तर प्रदेश नवनिर्माण सेना के प्रमुख हैं अमित जानी, जो कभी यूपी सीएम मुलायम सिंह यादव और शिवपाल के सबसे करीबियों में गिने जाते थे। ये भी जान लीजिए कि लखनऊ में मायावती की मूर्ति तोड़ने वाले भी यही अमित जानी थे।

अब फिर से बात करते हैं नसीरुद्दीन शाह को पाकिस्तान भेजने वाले मुद्दे की। तो बता दें कि अमित जानी ने शाह का टिकट बुक कर दिया है। अमित जानी ने ये टिकट नसीरुद्दीन शाह के घर पर भी भिजवा दिया है। चूंकि नसीरुद्दीन शाह ने कहा कि उन्हें अब भारत में डर लगता है और अपने बच्चों की चिंता होती है।

उत्तर प्रदेश के अमित जानी ने नसीरुद्दीन शाह के लिए 14 अगस्त, 2019 का मुंबई से कराची का टिकट बुक किया है। उन्होंने कहा है कि अगर उन्हें हिंदुस्तान में डर लगता है तो वह बिना देरी किए पाकिस्तान जा सकते हैं। 14 अगस्त को पाकिस्तान का आजादी दिवस है और 15 अगस्त तक हमारे देश से एक गद्दार कम हो जाएगा।

अमित जानी ने तंज कसते हुए लिखा कि अगर उन्हें डर लग रहा है तो वह हनुमान चालीसा भी पढ़ सकते हैं, क्योंकि अब तो वैसे भी हनुमान जी को मुसलमान बताया गया है। अब वह इस्लाम से खारिज नहीं होंगे। उन्होंने ये भी ऐलान किया कि जिसको भी देश में डर लगता है वह पाकिस्तान जा सकते हैं, इसका इंतजाम उनका संगठन करवाएगा।

राज्यसभा सांसद राकेश सिन्हा ने भी नसीहत देते हुए ये बातें लिखीं।