पीएम नरेंद्र मोदी को लेकर नीतीश कुमार ने फिर दोहराई ये बात

Avatar Written by: January 7, 2019 4:38 pm

नई दिल्ली। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने फिर दोहराया है कि नरेंद्र मोदी 2019 में देश के फिर प्रधानमंत्री बनेंगे। दरअसल पटना में लोक संवाद कार्यक्रम में अलग से मीडिया से बातचीत में नीतीश ने नरेंद्र मोदी पर भरोसा जताया। उन्होंने कहा कि 2019 चुनाव के बाद वो दोबारा देश के प्रधानमंत्री बनेंगे।

Narendra Modi And Nitish Kumar

 

इतना ही नहीं सीएम नीतीश ने कहा कि हमारा ग्राफ अच्छा रहा है इसलिए इस बार भी 2019 में एनडीए ही जीतेगी और हमने तय कर लिया है कि इस बार भी प्रधानमंत्री मोदी ही होंगे।

 

सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि आपसी विवाद के मामले को हमने संभाला है। 13 साल में नवादा में सिर्फ एक बार कर्फ्यू लगा बल्कि 13 साल में कहीं भी कोई दंगे की वारदात नहीं हुई। नीतीश कुमार ने कहा कि मेरा कोई डबल स्टैंडर्ड नहीं है। मॉब लिंचिंग जैसी घटनाएं नहीं होती। हमने क्राइम करप्शन से कभी समझौता नहीं किया है इसलिए जनता का भरोसा हम पर है।

nitish kumar

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश और राजस्थान में बीजेपी की हार जरूर हुई है, लेकिन वोट प्रतिशत में एमपी में बीजेपी आगे है और राजस्थान में महज 0.4 प्रतिशत से वो कांग्रेस से पीछे रह गई है। उन्होंने कहा कि इससे साफ जाहिर हो रहा है कि आने वाले समय में जब लोकसभा के चुनाव होंगे तो परिणाम एनडीए गठबंधन के पक्ष में आएंगे।

वहीं नीतीश ने विपक्षी पार्टियों के महागठबंधन पर भी हमला बोला। उन्होंने कहा कि बिहार में महागठबंधन का कोई भविष्य नहीं है। उन्होंने महागठबंधन की जीत की संभावनाओं को खारिज करते हुए कहा कि जनता मालिक है और वो सब जानती है।

उन्होंने कहा कि जिन्होंने बिहार का पिछला अनुभव देखा है वो उन्हें दोबारा नहीं चुनेंगे, ऐसा उन्हें विश्वास है। उन्होंने कहा कि इसका कोई भविष्य नहीं है।