गांधी जयंती: वायरल हो रहा कांग्रेस विधायक का वीडियो.. देखिए शर्मनाक हरकत

Avatar Written by: October 3, 2018 2:22 pm

नई दिल्ली। गांधी जयंती पर तमाम सियासी दलों समेत आम लोगों ने भी बापू को याद किया। मोदी सरकार गांधी जी और उनके विचारों को लेकर कितनी चिंतित है, इसका सबसे बड़ा उदाहरण हैं स्वच्छता अभियान। जिसे पीएम मोदी ने एक मिशन में तब्दील कर दिया है। जिसका फायदा ना सिर्फ देश को हो रहा है, बल्कि विदेश में भी सरकार के इस काम की काफी प्रशंसा हो रही है, साथ ही कई एजेंसियों की रैंकिंग में भारत की स्थिति में भी सुधार दर्ज किया गया है।तो वहीं दूसरी ओर विपक्षी पार्टी कांग्रेस जो बापू की सबसे बड़ी हिमायती बनती है, उसके प्रवक्ता मोदी सरकार पर तमाम तरह के आरोप लगाते रहते हैं। और हद तो तब हो जाती है, जब गोडसे के नाम पर हमेशा ही आरएसएस को आतंकी संगठन घोषित कर दिया जाता है, जिसे कारण राहुल गांधी को भी कोर्ट में जवाब देने तक जाना पड़ा हैय, बावजूद इसके नेता अब भी बापू के नाम को भुनाने में कोई कसर नहीं छोड़ते। और उसी राष्ट्रपिता बापू की जयंती पर कांग्रेस नेता ऐसा काम कर बैठते हैं कि आप भी सोच में पड़ जाएंगे।

बता दें कि गांधी जयंती पर पश्चिम बंगाल की बीरभू्म विधानसभा से कांग्रेस विधायक मिल्टन रशीद ने जो शर्मनाक कृत्य किया है, चूंकि वो विधायक हैं इसलिए भी सोचने पर मजबूर होना पड़ता है। मंगलवार शाम से ही एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें विधायक मिल्टन रशीद बार बालाओं के साथ नाचते दिख रहे हैं।Mamata Banerjee And Rahul Gandhi

इस कार्यक्रम में हजारों की तादाद में लोग जुटे हैं और खासकर छात्राएं हाथ में तिरंगा लिए नजर आ रही हैं, जिससे यह समझा जा सकता है कि बड़ी संख्या में स्कूली छात्राओं को यहां बुलाया गया है, या फिर किसी स्कूल में ये कार्यक्रम हुआ है, चूंकि जनता भी काफी दिख रही है, जिससे लगता है कि इन छात्राओं को यहां बुलाया गया है। हालांकि छात्राओं के आने को लेकर अभी तस्वीर साफ नहीं हो पाई है।

मामले में आगे जो भी जानकारी मिलेगी, हम आपको पूरी खबर विस्तार से बताएंगे।