मयूर विहार में पार्किंग के मामूली विवाद में युवक को गोलियों से भून डाला, पुलिस जांच में जुटी

Written by: December 10, 2018 12:36 pm

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली में प्रदूषण का तो कोहराम जारी है ही वहीं जुर्म की वारदातें भी रुकने का नाम नहीं ले रही हैं। दिल्ली के मयूर विहार फेज-1 इलाके में पार्किंग के मामूली विवाद की वजह से रविवार देर रात एक युवक की हत्या  कर दी गई। जानकारी के मुताबिक मृतक का नाम योगेश है, जो अपनी बाइक से पांडव नगर के 24 सेवन स्टोर पर कुछ सामान लेने जा रहा था,तभी उसकी बाइक एक कार से टकरा गई, जिसके बाद कार में सवार दो युवकों से योगेश की झड़प हुई।

विवाद बढ़ने पर कार सावर लोगों ने पिस्तौल निकालकर योगेश पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। फिलहाल पांडव नगर थाने की पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजकर मामला दर्ज कर लिया है।

वहीं पुलिस के मुताबिक, योगेश चिल्ला गांव का रहने वाला था और उसका भाई पास के ही कुकरेजा अस्पताल में भर्ती था। योगेश अस्पताल से ही इस स्टोर में आया था। पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस की टीम सीसीटीवी फुटेज को खंगालने में जुटी है।

बता दें कि यह पहली बार नही हैं कि इस तरह किसी की हत्या सरेआम की गई हो राजधानी में ये आम हो गया है। हाल ही में भारत नगर इलाके में बहन को पार्टी में नशे की हालत में छेड़ा तो गुस्साए भाई ने अपने पिता के साथ मिलकर अपने ही दोस्त को सरेआम पार्टी में और फिर सड़कों पर दौड़ा-दौड़ा कर चाकू घोंपे, जिससे उसकी मौत हो गई।