वीडियो: नशे में धुत युवती ने ली महिला की जान, बच्ची की हालत नाजुक, 3 गाड़ियां तहस-नहस

Avatar Written by: November 10, 2018 6:56 pm

नई दिल्ली। दिल्ली के पंजाबी बाग इलाके में बीती रात भीषण हादसा हुआ, जिसमें शराब पीकर कार चला रही एक लड़की ने अपनी कार से तीन गाड़ियों को जोरदार टक्कर मारी। इस हादसे में एक महिला की मौत हो गयी, जबकि उसकी बेटी की एक आंख में गहरी चोट आई है। चेहरे और सिर में भी कई गंभीर चोटें हैं। पुलिस के मुताबिक, बीती रात करीब 12 बजे उन्हें पीसीआर कॉल मिली थी कि पंजाबी बाग फ्लाईओवर पर एक बड़ा हादसा हो गया है।पुलिस जब मौके पर पहुंची तो 2 एस क्रॉस गाड़ियां और एक महिंद्रा कुण्टो आपस में भिड़ी मिली। शिकायतकर्ता सुधीर सरदाना ने बताया कि वो एक कारोबारी हैं और दिल्ली के आदर्श नगर में रहते हैं,वो अपने भाई विमल सरदाना के साथ और दोनों के परिवार एक साथ छतरपुर मंदिर से वापस लौट रहे थे और अपने घर जा रहे थे, तभी पंजाबी बाग फ्लाईओवर के पास एक यूपी नंबर एस क्रोस कार जो काफी तेज रफ्तार थी।वो कार डिवाइडर पर टक्कर मारते हुए सड़क के दूसरी तरफ चल रही उनकी कार में जा भिड़ी और फिर एस क्रॉस कार में जा भिड़ी। हादसे में महिंद्रा कुण्टो कार में सवार विमल सरदाना की 38 साल की पत्नी पूनम सरदाना की मौत हो गयी, जबकि उनकी बेटी 13 की चेतन्या बुरी तरह घायल हो गयी। चश्मदीदों के मुताबिक, हादसे के बाद कार चला रही आरोपी लड़की को कार से नीचे उतारा गया। लड़की के साथ कार में 2 लड़के और एक एयर लड़की थी।

आरोपी लड़की शराब के नशे में इतना धुत थी कि वो कहने लगी कि उसने शराब पी रखी है, लेकिन कार वो नहीं चला रही है। पुलिस ने मौके से आरोपी लड़की को पकड़ लिया और उसकी मेडिकल जांच कराई, जिससे पता चला है कि उसने बहुत ज्यादा शराब पी हुई थी। वहीं, विमल सरदाना के मुताबिक डॉक्टरों ने बताया है उनकी बेटी की एक आंख में कांच घुसने की वजह से गहरी चोट है, चेहरे और सिर पर भी गंभीर चोटें हैं।

पुलिस ने लड़की के खिलाफ आईपीसी 304 के तहत केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है, आरोपी लड़की 22 साल की शिवानी मालिक ग़ाज़ियाबाद के मोहन नगर की रहने वाली है और वो एक सैलून में काम करती है, वो अपनी दोस्त दामिनी के साथ कनॉट प्लेस में शराब पीने के बाद गुरुग्राम के एक क्लब के जा रही थी।

Support Newsroompost
Support Newsroompost