पीएम मोदी पर दिव्या स्पंदना ने किया ट्वीट, बीजेपी ने ऐसे दिया जवाब…

Written by: November 1, 2018 3:07 pm

नई दिल्ली। कांग्रेस की सोशल मीडिया प्रमुख दिव्या स्पंदना हर बार की तरह एक बार फिर अपने ट्वीट को लेकर चर्चा में हैं। आपको बता दें कि इससे पहले भी कई बार दिव्या स्पंदना के ट्वीट के कारण बवाल हो चुका है। पिछली बार दिव्या पर ट्वीट के कारण देशद्रोह का मामला भी दर्ज हो गया था।दिव्या ने गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की स्टैच्यू ऑफ यूनिटी के साथ एक तस्वीर साझा की, जिसमें उन्होंने कैप्शन लिखा कि Is that bird dropping? इसे लेकर उनकी आलोचना हो रही है। दिव्या के इस ट्वीट का जवाब बीजेपी ने भी ट्वीट करके ही दिया है।

तो वहीं कांग्रेस पार्टी ने दिव्या के इस ट्वीट से किनारा कर लिया है। कांग्रेस का कहना है कि ये दिव्या का पर्सनल ट्विटर अकाउंट है, इसलिए उसका पार्टी से कोई लेना-देना नहीं है।

बीजेपी ने दिया ये जवाब

बीजेपी ने जवाब देते हुए ट्वीट किया कि जो गिर रहा है वह कांग्रेस की वैल्यू गिर रही है। सरदार पटेल को लेकर ऐतिहासिक विवाद खड़ा करना, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से इस प्रकार नफरत करना, इस तरह की भाषा इस्तेमाल को दर्शाता है, यही राहुल गांधी की प्यार की राजनीति है।

पिछली बार दिव्या के द्वारा किया गया ट्वीट प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर एक गलत वीडियो भी चर्चा का विषय बना रहा था। हालांकि, बाद में उन्होंने इस पर सफाई भी दी थी।

Support Newsroompost
Support Newsroompost