उप्र : कमल संदेश यात्रा के दौरान उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा का मंच टूटा (वीडियो)

Written by: November 17, 2018 3:35 pm

लखनऊ। लखनऊ के झूलेलाल वाटिका में शनिवार को कमल संदेश यात्रा के दौरान डिप्टी सीएम डॉ दिनेश शर्मा का मंच अचानक टूट गया। हादसा उस वक्त हुआ जब डॉ दिनेश शर्मा मंच से कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे। अचानक मंच गिरने से मौके पर अफरा तफरी मच गई।

Dinesh Sharma Deputy CM UP
उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा का मंच टूटा

इस हादसे के दौरान मंच पर सैंकड़ों बीजेपी के कार्यकर्ता मौजूद थे। हालांकि हादसे में डिप्टी सीएम डॉ दिनेश शर्मा बाल-बाल बच गए और किसी भी कार्यकर्ता के हताहत की खबर नहीं है।

शर्मा यहां कमल संदेश यात्रा को रवाना करने से पूर्व झूलेलाल वाटिका में भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे।
सूत्रों के मुताबिक, डॉ. शर्मा शनिवार लगभग 10 बजे राज्य की राजधानी में झूलेलाल वाटिका से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की कमल संदेश यात्रा को रवाना करने से पहले पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे। इसी दौरान उनका मंच अचानक भरभरा कर टूट गया।Dinesh Sharma Deputy CM UP

केंद्र सरकार की उपलब्धियों को जन-जन तक पहुंचाने के लिए शनिवार को लखनऊ से डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा की अगुवाई में कमल संदेश बाइक रैली लखनऊ से रवाना की गई। बाइक रैली प्रदेश की सभी 80 लोकसभा सीटों के गांव, गली, सड़क और चौराहों से गुजरेगी। आने वाले लोकसभा चुनाव 2019 के लिए भाजपा पूरी तरह चुनावी मोड में आ चुकी है और जनता के बीच अपने विकास कार्यों को बताने के लिए पहुंच रही है।Dinesh Sharma Deputy CM UP

भाजपा की ‘कमल संदेश बाइक रैली’ में हर बूथ से कम से कम पांच बाइकों पर सवार होकर भाजपा कार्यकर्ता लोकसभा केन्द्र पर पहुंचे रहें हैं। इसी कड़ी में सीएम योगी आदित्यनाथ आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के निर्वाचन क्षेत्र वाराणसी में यात्रा में शामिल हुए। वहीं, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष महेन्द्र नाथ पाण्डेय अपने चंदौली निर्वाचन क्षेत्र में ऐसी ही यात्रा में शिरकत करेंगे जबकि डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के प्रयागराज और उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा लखनऊ में मौजूद रहेंगे।